बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने रचाई नवाब शाह से शादी, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कब क्या हो जाए यह कहना बौहत मुश्किल है। अब खबर आ रही है फिल्म विश्वविधाता से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली पूजा बत्रा की जिन्होंने हाल ही में गुपचुप शादी रचाकर नवाब शाह के साथ हुआ। नवाब शाह ने एक्ट्रेस पूजा बत्रा के साथ गुपचुप शादी रचाई। जिसका खुलासा खुद पूजा बत्रा ने अपने अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर के किया शादी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन सबके बीच एक और बड़ी खबर आई हैं। खबरों की मानें तो नवाब शाह के हाथ एक बड़ा ऑफर लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूजा बत्रा और एक्टर नवाब शाह ने पारंपरिक रीति-रिवाज से अपनी शादी की और दोनों जल्द ही अपनी शादी को रजिस्टर भी करवाने वाले हैं. पूजा बत्रा और नवाब शाह से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उन्हें अभी अपनी इस शादी का रजिस्टर करवाना है, जो कि जल्दी ही हो जाएगा. उनकी इस शादी से परिवार और करीबी दोस्त काफी खुश हैं. इतना ही नहीं, दोनों की साथ में कई फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

Man Crush Everyday @nawwabshah

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

आपको बता दें एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक नवाब शाह को रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ में अहम रोल मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में नवाब शाह के अलावा सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि नवाब इस फिल्म में कारोबारी का किरदार निभा रहे है। फिल्म में वह सुनील शेट्टी की टीम में दिखाए जाएंगे जबकि रजनीकांत के अपोजिट होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A story you can make a movie on ❤️🦋🥂🤪🎬🎥

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

आपको मालूम होगा की नवाब शाह आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए 2 साल हो चुके हैं। फिल्मों में नवाब शाह साइड रोल में नजर आये थे। ऐसे में शादी के तुरंत बाद नवाब शाह को ऑफर मिलना अपने आप में बड़ी बात है। वहीं इन दिनों वह सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसके अलावा ‘पानीपत’ में भी नजर आएंगे।

बता दें पूजा बत्रा के अलावा पति और नवाब शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बूमरैंग शेयर किया, जिसमें पूजा बत्रा लाल चूड़ा पहनी नजर आ रही हैं. इस बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नवाब शाह ने लिखा एक ऐसी स्टोरी जिसपर फिल्म बनाई जा सकती है. नवाब शाह ने पूजा बत्रा से अपने रिलेशन का खुलासा ईद पर उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए ही कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

It took 46 years for my soul to be Ready , and then my mate appeared . Eid Mubarak soulmate ❤️🦋 . Eid Mubarak to all 😊

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

इस फोटो को शेयर करते हुए नवाब साहब ने लिखा करीब 46 साल लगे मुझे इसके लिए तैयार होने में और अब मेरा साथी आगया है, ईद मुबारक. इनके अलावा एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने बीते गुरूवार यानी 11 जुलाई को नवाब शाह के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी।

आपको बता दें कि पूजा बत्रा मिस इंडिया में सैकण्ड रनरअप रह चुकी हैं. 1997 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा ‘विरासत कहीं प्यार न हो जाए जोड़ी नम्बर वन और नायक फिल्म में नजर आ चुकी हैं।