VIDEO: बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व बीजेपी सांसद परेश रावल हुए शर्मिंदा, डॉ कफील खान से मांगी माफ़ी

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल इन दिनों डॉ कफील खान को लेकर काफी सुर्ख़ियों बने हुए हैं| सोशल मीडिया पर लोग अभिनेता परेश रावल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं| दरअसल परेश रावल ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के हीरो रहे डॉ कफील खान से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगने को लेकर सुर्ख़ियों बने हुए हैं| उनकी ये सार्वजनिक माफ़ी डॉ खान को विभागीय जांच में दो’षमुक्त किये जाने के कुछ दिनों बाद आयी है। बता दें की अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा की जब आप कुछ गलत करते हैं तो फिर माफ़ी मांगने में आप को शर्म नहीं आनी चाहिए। मैं डॉ कफील खान से माफ़ी मांगता हूँ।

जानकारी के मुताबिक, 2017 में जब ऑक्सीजन की कमी की वजह से गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में सैंकड़ों बच्चों की मौ’त हो गयी थी तो डॉ खान ने खुद अपने पैसे से गैस का इंतज़ाम कर दर्जनों बच्चों की जानें बचायी थी, लेकिन इसके बावजूद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खान को गिरफ्ता’र कर जेल भेज दिया|

बता दें कि तक़रीबन आठ महीने तक जे’ल में रहने के बाद कफील खान पिछले साल रिहा हुए थे। रिहाई के बाद उन्होंने जनता का रिपोर्टर से ख़ास बात भी की साथ ही पिछले हफ्ते डॉ खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस अरेंज कर कहा था कि विभागीय जांच में उन्हें तमाम इल्ज़ामों से बरी कर दिया गया है। जिसके बाद पत्रकारों सहित कई लोगों ने सार्वजनिक तौर पर डॉ खान से माफ़ी मांगी हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि परेश रावल ने 2017 में एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए डॉ कफील खान के बारे में लिखा था कि हाँ, लेकिन वो डॉ खान दीमक समाज की नज़रों में हीरो हैं। इसके बाद भाजपा समर्थक ट्विटर यूज़र परेश रावल के उस ट्वीट के जवाब में था जिसमें डॉ कफील खान को ब’लात्का’री बताया गया था।

साभारः #JantaKaReporter