मोदी के ख़ास पूर्व मुख्यमंत्री ने मोदी के गुप्त योजना का किया ख़ुलासा, सर्जिकल स्ट्राइक से होगा…

भारत और पाकिस्तान के बीच पुलवामा हमले के बाद से ही तनावपूर्ण माहौल है. पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट पर एयर स्ट्राइक करते हुए कई आतं$की कैंपों को तबाह किया था इसके बाद पुरे देश में ख़ुशी की लहर देखने को मिली थी . वहीं इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. इसी बीच बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने इस एयर स्ट्राइक पर राजनीतिक फायदा उठाने का बयान देकर सनसनी फैला दी है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने हैरान करने वाला बयान दिया.

येदियुरप्पा ने भारत-पाक के बीच इस तनाव का राजनीतिक फायदा उठाने ने इस बयान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को असहज कर दिया है. येदियुरप्पा ने बीजेपी को चुनावी फायदे के लिए पाक के साथ युद्ध की कथित योजना बनाने का खुलासा कर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दोनों को शर्मिंदगी में डाल दिया है.

Image Source: Google

येदियुरप्पा ने दावा किया कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में स्थित आ$तंकी कैंपों पर की गई एयर स्ट्राइक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर बन गई है. देश भर में एक बार फिर से हवा का रुख पीएम मोदी की तरह हो गया है और इससे बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में फायदा होगा.

बुधवार को कर्नाटक के पूर्व सीएम ने कहा कि पाकिस्तान में आतं$की कैंपों पर भारतीय वायुसेना द्वारा अचानक किए गए हम’ले से देश भर में प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में लहर बनी है और इससे भारतीय जनता पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक राज्य में 28 में 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी.

Image Source: Google

पीटीआई के अनुसार येदियुरप्पा ने कहा कि दिनों-दिन बीजेपी के पक्ष में हवा बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुस कर आ$तंकी कैंपों को बर्बाद करने के मंगलवार के कदम से देशभर में मोदी के समर्थन में लहर देखने को मिल रही है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा.

Image Source: Google

बीजेपी नेता ने चित्रदुर्ग में कहा कि भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई ने नौजवानों में जोश भर दिया है. इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी. आपको बता दें कि इस समय राज्य में बीजेपी के पास 16 लोकसभा सीटें हैं. जबकि कांग्रेस के पास 10 और जेडी (एस) के पास दो सीटें मौजूद है. वहीं ऐसे समय में बीजेपी नेता के इस बयान की तीखी आलोचना देखने को मिल रही है.