VIDEO: दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने दी शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्लीः बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानि शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए लाखो फैंस उनके घर मन्नत के बाहर पहुंचे थे. शाहरुख ने भी मन्नत की बालकनी से हाथ हिलाकर अपने फैंस का शुक्रिया किया. इसके अलावा शाहरुख खान का जन्मदिन विदेश में भी बड़ी धूमधाम से मनाया गया है और उन्हें दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी एक अनोखे अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। आपको बता दें शाहरूख खान 2 नवंबर को 54 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में जश्न मनाया गया और उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिली।

दुनिया की सबसे ऊँची इमारत ने बुर्ज खलीफा ने भी शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर वीडियो चलाया गया. ये वीडियो क्लिप स्पेशल किंग खान को बर्थडे विश करने के लिए चलाया गया था. इस खास लम्हे को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. शाहरुख ने लिखा, मुझे इतना ब्राइट बनाने के लिए शुक्रिया मोहम्मद अलबार और बुर्ज खलीफा. आपका प्यार नायाब है. वाह ये वास्तव में बहुत लंबा है. लव यू दुबई.

2019 11 02 7

वही अपने बर्थडे पर किंग खान शाहरुख खान बांद्रा स्थित सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम पहुंचे. जहां शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, मेरा बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया।

आपको बता दें यह पल सिर्फ शाहरुख खान के लिए नहीं, बल्कि पूरे बॉलीवु़ड के लिए खास था। इस लाइट शो में नीचे लगे फाउंटेंस और बिल्डिंग की लाइट से उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई। आप वीडियो में देख सकते हैं कि उस वक्त क्या नजारा क्या था।

बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस के साथ कई हस्तियों ने जन्मदिन की बधाई दी। वहीं शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भी उनके फैंस लाखो की तादाद में इकट्ठे हुए और उन्होंने शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *