VIDEO: गांधी स्मृति के लिए जा रहे छात्रों पर ‘गोडसे’ का अ’टैक, जय श्री राम और ये लो आजादी कह युवक को मा’र दी गो’ली

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक व्यक्ति ने फा’यरिं’ग की। यह व्यक्ति ने पुलिस के सामने दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खुलेआम पि’स्तौ’ल लहरा रहा था। इस दौरान युवक ने खुलेआ’म फा’यरिंग कर दी।

फा’यरिंग में एक युवक घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक का नाम शदाब है उसके हाथ में गो’ली लगी है। मिली जानकारी के मुताबिक मार्च शुरू होने से पहले युवक ने जामिया स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल के पास फा’यरिंग को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने फा’यरिंग करने वाले आरोपी को पकड़ लिया।

ये लो आजादी’ बोलकर जामिया में CAA का विरोध कर रहे लोगों पर चला दी गो’ली

सबसे हैरानी करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गो’ली कैसे चली? मार्च के दौरान पूरे इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बं’दूक से गो’ली चला’ई। युवक ने पुलिस के सामने बं’दूक लहराते हुए गो’लियां चलाईं।

वही दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है। चश्मदीदों के मुताबिक युवक पिस्तौल लहराकर यह कह रहा था कि तुम्हें आजादी चाहिए, मैं देता हूं आजादी। वही प्रदर्शनकारीयों ने कहा कि युवक गो’ली चलाने के दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंदे मातरम के नारे लगा रहा था।

गौरतलब है कि इससे पहले सीएए के ही खिलाफ मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों से मिलने और बात करने पहुंचा एक शख्स अचानक अपनी ला’इसेंसी पि’स्टल लहराने लगा। इससे वहां खलब’ली मच गई। मौके पर जुटे लोगों ने उसे घेर लिया। घ’टना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।