सीएम योगी का मुसलमानो को लेकर विवादित ट्वीट, बताया वायरस, लोगों ने की जमकर आलोचना

लोकसभा चुनाव जितने करीब आते जा रहे है उतनी ही तेजी के साथ रजनीतिक पार्टियों और नेताओं के बीच जुनावी जंग भी तेज होती जा रही हैं. इसके साथ ही विवादित बयानों की तो बाढ़ आने लगी है. राजनेता वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तत्पर नजर आ रहे हैं और खूब धर्म और जाति की आड़ में वोट मांगे जा रहे हैं. जैसे-जैसे तारीखें नजदीक आती जा रही है विवादित हमले भी तीखे होते जा रहे हैं.

इसी बीच एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एक नया विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस पर एक के बाद एक ट्वीट करके तीखे हमले किये. लेकिन उनका एक ट्वीट विवादों में घिर गया है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुस्लिम लीग एक वायरस है. एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो जाए तो वो बच नहीं सकता है. आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है. सोचिये अगर ये जीत गई तो क्या होगा ? यह वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा.

वहीं योगी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिलकर मजबूती से लड़ा था लेकिन बाद में मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही दो हिस्सों में बंटवारा हो गया.

उन्होंने आगे लिखा कि आज फिर वही खतरा हमारे देश पर मंडरा रहा हैं. हरे झण्डे फिर से लहर रहे हैं. मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित हो चुकी है सावधान रहिये. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में नामांकन के बाद रोड शो किया था.

इसी रोड शो के दौरान कांग्रेस की सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) ने अपना झंडा फहराया था. इसके बाद से ही बीजेपी द्वारा पार्टी के हरे झंडे को लेकर बयानबाजी जारी हो गई है. वहीं सीएम योगी अपने इन ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई.

इसे लेकर एक यूजर ने लिखा कि योगी जी धर्म की आड मे आप भी तो जातिवाद फैला रहे हो गोरखपुर के हर नागरिक को मुर्ख समझते हो जिस दिन सभी जाति के लोग तुम्हे समझ जायेंगे उस दिन से उल्टी गिनती शुरू. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप सोचिये आप अपनी घटिया सोच ले के सीएम पद की गरिमा की धज्जियाँ उड़ा रहे है.

एक यूजर लिखता है कि इससे बड़ा वायरस हिन्दू को छूने से अछूत होने की ओर दलित बना के जुल्म करने वाला है जो सदियो से पल रहा है और वो नजर योगी बाबा को नजर नही आता वो धर्म कहलाता है योगी बाबा के प्रवचनों में.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि योगी और मोदी का वायरस पूरे देश को बर्बाद कर रहा है शर्म नहीं आती धर्म के नाम पर वोट मांगते हो. कुर्सी के लिए इंसानियत भी भूल गए हो. घमंड ना करो. इंतजार करो वक्त का. इसी तरह कई यूजर सीएम योगी के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.