VIDEO: अगर दो दिन के अंदर मेरी बेटी नहीं आई तो पुरे परिवार के साथ इस्लाम कबूल कर लूंगा

अमरोहा: भारतीय जनता पार्टी के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के अपने दलित प्रेमी के साथ प्रयागराज में विवाह करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरोहा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहा एक युवती ने ऐसा ही वीडियो वायरल किया है. जिसमें वो अपने घरवालों से जा’न का खतरा बताते हुए अपने और अपने पति की सुरक्षा की मांग कर रही है बता दें बीएससी की छात्रा युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

बेटी की लव मैरिज से आहत एक पिता ने पुलिस को धमकी दी है कि अगर बेटी वापस नहीं आई तो मैं पुरे परिवार के साथ मुसलमान बन जाऊंगा। आपको बता दें अमरोहा के हसनपुर की एक बीएससी की छात्रा ने गैर बिरादरी के युवक मंगन सिंह के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और अपने परिवार से खुद की एवं अपने पति की जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी है।

up amroha
Image Source: Google

अब इस लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल हुए वीडियो में युवती खुद को अनामिका बता रही है। और उसने बताया कि उसके घरवाले उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की है वो अपने प्रेमी मंगन के साथ ही रहना चाहती है। उसने कहा कि मुझे परिजनों से जा’न का खतरा है। अगर मेरे पति और मेरे सुसराल वालो के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके लिए मेरे पिता एवं अन्य परिजन जिम्मेदार होंगे।

ये पूरा मामला अमरोहा के हसनपुर कोतवाली इलाके का है जहां आठ जुलाई की रात को परिवार के लोगों को चाय में नशा देकर घर में रखी पांच लाख की नकदी समेत लगभग दस लाख के सोने के आभूषण व अन्य कीमती समान लेकर प्रेमी संग गायब हुई युवती का मामला तूल पकड़ रहा है। परेशान परिवार के लोगों ने दो दिन में युवती के बरामद न करने पर धर्म परिवर्तन की चेतावनी दे दी है।

 

अब युवती के परिवार के लोगों ने अमरोहा विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के आवास पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। वही विधायक से कहा कि उनकी बेटी को बहला फुसला कर अपहर’ण किया गया है।

विधायक ने आगे कहा की आरोपी लड़की को टार्चर करके जबरन वीडियो वायरल करा रहे हैं। दो दिन में पुलिस के बेटी को बरामद नहीं करने पर उन्होंने धर्म परिवर्तन की चेताव’नी दी है। विधायक ने पुलिस अधिकारियों से बात कर लड़की को बरामद कराने का आश्वास’न दिया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *