VIDEO: अनुराग ठाकुर के बयान पर बिफरे ओवैसी, कहा- भारत में वह जगह बताए जहां मुझे गोली मारेंगे

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान पर विपक्ष उन पर हमलावर है। अनुराग ठाकुर पर ताजा निशाना ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने साधा है। ओवैसी ने मुंबई में वॉइस ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर को चुनौती दी कि वह देश में कोई भी जगह बताएं और वहां आकर ओवैसी को गोली मारें।

दरअसल, मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पर अनुराग ठाकुर के इस बयान पर सीधा हमला करते हुए चुनौती दी कि मैं आपको चैलेंज देता हूं कि भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार हु

असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को चैलेंज

इस दौरान मंच से ओवैसी ने कहा कि तुम्हारे बयान मेरे दिल में डर नहीं पैदा करते हैं क्योंकि हमारी माँ बहनें दिन रात बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरी हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है। यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है।

बता दें रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने अनुराग ठाकुर ने रैली में आए लोगों को ‘गद्दारों को गोली मारने वाला’ भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था. जिसके बाद यह मामला राजनीतिक तौर पर गरमा गया मंगलवार को चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को नोटिस जारी कर गुरुवार तक जवाब दाखिल करने को कहा है।

 

हलाकि ओवैसी ने इस मामले में मंगलवार को भी ट्वीट कर हमला बोला था. वीडियो के वायरल होने के बाद ओवैसी ने कहा, ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है।

लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी. हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि कितने आदमी थे और साहब खुश हो जाएं।