पु’लवामा अ’टैक को लेकर मोदी सरकार पर भड़के हरून यूसुफ कहा- फ्रिज में रखा 3 किलो बीफ आपको….

नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हरून यूसुफ ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और उनके सरकार की सुरक्षा नीतियों पर कई सवाल उठाए। जिसका जवाब भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिया। लेकिन इसी बीच दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के सहायक हारून यूसुफ के बयान ने सियासी गलियारों में तहलका मचा दिया है।

यूसुफ ने एक ट्वीट में ये बयान दिया है। उन्होंने पीएम को टैग करते हुए लिखा- नरेंद्र मोदी जी 3 किलो बीफ ट्रेस कर सकते हैं पर 350 किलो आरडीएक्स नहीं यूसुफ के इस बयान को वरिष्ठ बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने शर्मनाक और गैरजिम्मेदार बताया है। बाद में इस बारे में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए यूसुफ ने कहा- जो मैंने कहा वो सच्चाई है।

क्या आप इससे इंकार कर सकते हैं। ध्रुवीकरण के लिए लिं$चिंग की जाती है। आप तीन किलो बीफ पकड़ कर मासूमों को मार सकते हैं, लेकिन 350 किलो आरडीएक्स नहीं पकड़ सकते। क्यो मोदी को सुरक्षा एजेंसियों ने जानकारी नहीं दी थी।

वहीं बीजेपी के दिल्ली उपाध्यक्ष राजीव ने इसपर कहा कि यूसुफ के इस बयान से कांग्रेस का दोहरा चेहरा सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाया कि- ये लोग कुछ दिन इंतजार तक नहीं कर सके और सुरक्षा एजेंसियों को बदनाम करने लगे। इससे इन लोगों का दोहरा चेहरा सामने आया है। वे सर्वदलीय बैठक में सरकार के साथ एकजुटता का दावा करते हैं और जल्द ही अपनी शर्मनाक टिप्पणियों के माध्यम से राजनीतिक लाभ प्राप्त करना शुरू कर देते हैं।

इसके अलावा दिल्ली बीजेपी माइनरिटी मोर्चा के अध्यक्ष मोहम्मद हरून ने यूसुफ के बयान को विवादास्पद बताया है। उन्होंने कहा कि- पुलवामा में हुए हमले से सारा राष्ट्र दुख में है और इस बीच यूसुफ ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए इस तरह का बयान देकर इस सामुदायिक रंग देने की कोशिश की है।