VIDEO: गांव-गांव में जाकर कांग्रेसी नेताओं को पकड़ों और जूतों से मा’रो, बीजेपी विधायक

नीमच: प्रदेश भर में आज किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के बीच प्रदर्शन पॉलिटिक्स हुई कांग्रेस ने जहां केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया तो वहीं भाजपा नेताओं ने भी प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ हर जिले में किसान आंदोलन किया इस दौरान नेताओं ने एक दुसरे पर जमकर भड़ास निकाली और तीखी प्रतिक्रियाएं भी दीं। इस दौरान मानसा से विधायक भाजपा अनिरुद्ध माधव मारू ने कांग्रेसी नेताओं को गावं गावं से खोज कर जूते से मारने का बयान तक दे डाला।

आपको बता दें मध्य प्रदेश में किसानों के हितों के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। इसी दौरान नीमच में सोमवार को भाजपा किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान अनिरुद्ध ने कहा की राज्य में किसानों का कर्ज माफ़ी का वादा किया लेकिन किसानो का कर्ज माफ़ नहीं हुआ। सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया है।

इसी दौरान बीजेपी विधायक अनिरुद्ध माधव ने कहा की गांव-गांव में कांग्रेसियों को पकड़ों और बोलो कि वो पहले बैंकों का पैसा भरें। अगर वो ऐसा नहीं करते तो उन्हें जूते मा’रो। जब तक ऐसा नहीं करेंगे तब तक कोई सुधरने वाला नहीं है। सारे नेता खा-खा कर नींद ले रहे हैं। और यहाँ किसान रो रहा है। कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश के किसानों को लालच देकर ठगने का काम किया है।

वही विधायक ने कांग्रेस नेता पर निशाने साधते हुए आगे कहा, ये रोज खाते हैं, कभी खदानों में खाते हैं, कभी डोडा चूरा तो कभी अफीम में खाते हैं। पुलिस की वर्दी तक ढीली हो गई। सोशल मीडिया में नेताओं को जू’ता मारने वाला वीडियो जब वायरल हुआ तो विधायक ने अपना बचाव किया। उन्होंने कहा कि उनका मतलब यह नहीं कि जू’ते मा’रो, बल्कि किसानों से आक्रोश से संबंधित था। प्रदेश का किसान परेशान है. इसलिए कहा।

 

प्रदेश में किसानों के हितों के मुद्दे पर प्रदेश का मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने चुनाव के दौरान किसानो का दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने की बात कही थी। और कहा गया था कि बिजली का बिल आधा कर देंगे, लेकिन बिजली ही काट दी गई। किसानों का कर्ज भी आजतक माफ नहीं हुआ।