बड़ी खबर: मतगणना के बीच कांग्रेस प्रत्याशी को गोली मार’ने के बाद ग’ला रे’ता, हालत गंभीर

देश भर में हुए लो’कसभा चुनाव की अभी मतगणना चल रही हैं. बीजेपी ने कांग्रेस पर बढ़त बना ली है.  मतगणना शुरू होने से कुछ ही घंटों पहले ओ’डिशा में उस समय तनावपूर्ण मा’हौल बन गया जब अज्ञात बद’मा’शो ने अस्का विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी में गोली दाग दी गई. जिसके चलते इलाके में स्थिति काफी असामान्य हो गई है.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार को गं’भीर हा’ल’त में बेरहामपुर के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. लेकिन उनकी हा’ल’त काफी बिगड़ चुकी थी जिसके बाद उन्हें भुवनेश्वर के अस्पताल में रे’फर किया गया. वहीं घटना की सूचना पाकर घट’नास्थ’ल पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

odia congress copy
Image Source: Google

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओडिशा के अस्का विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज जेना पर हमला किया गया.बताया जा रहा है कि मनोज जेना और उनके साथी अनिल कुमार पर छह अज्ञात हमला’वरों ने गोली मा’र दी हैं. बताया जा रहा है कि गोली मनोज जेना के गदन और सीने में लगी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोली मार’ने के बाद हमलावरों ने उन पर किसी धारदार हथियार से हमला भी किया. हम’लावरों ने उनकी गर्दन पर ह’म’ला किया और वहां से भाग निकले. वहीं इस दौरान मनोज के साथी अनिल के हाथ में गो’ली मा’री गई है.

एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में मनोज जेना को गं’भी’र हा’तल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हा’लत गंभीर होने के चलते उन्हें भुवनेश्वर के लिए रे’फर कर दिया गया है.

पुलिस ने मीडिया से बात करती हुए कहा कि म’नोज जेना पर ह’म’ला उस समय हुआ जब वह अपने साथी अनिल के साथ बेरहमपुर शहर में लां’जीप’ल्ली के पास ऑक्सफोर्ड स्कूल स्क्वायर के पास से निकल रहे थे. वह इस दौरान अपनी कार में थे और भुवनेश्वर से लौट रहे थे.

इसी बीच दो बाइक सवार हमलावरों ने उन पर गो’ली दागी और वहां से भाग निकले. बताया जा रहा है कि भागते समय हम’ला’वरों ने एक ल’ड़के को भी ट’क्क’र मा’रकर घायल कर दिया. पुलिस के अनुसार मौके से हम’लाव’रों द्वारा प्रयोग की गई एक बं’दू’क और एक बाइक बरामद की गई है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *