VIDEO: बेडरूम में कांग्रेस विधायक की पत्‍नी का वीडियो वायरल कहा- मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते, थाने पंहुचा मामला

बिहार के जुमई जिले के सिकंदरा से कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का एक मामला सामने आया है| जिसमे कांग्रेस विधायक खेल खेल में मुश्किल में फंस गए बता दें कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर बहुत ज़ोर से वायरल हो रहा है| दरअसल यह मामला टिकटोक पर बनाई हुई वीडियो का है जिसमे विधायक ने बेडरूम में अपनी पत्‍नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था जो वायरल हो गया। वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गया जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। विधायक ने कहा है कि मेरी पत्नी का फोन हैक कर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। एसपी जे रेड्डी ने विधायक द्वारा शिकायत पत्र दिए जाने की पुष्टि की है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ बनाया था जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ बेडरूम में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी गाना गाते हुए दिखाई दे रही है। विधायक की पत्नी ने वीडियो में मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते वाला गाना गया है।

इसके बाद कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार और उनकी पत्नी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके चलते उन्होंने पास के थाने में शिकायत दर्ज करवाई| विधायक बंटी चौधरी ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक टिक टॉक वीडियो बनाया था जो प्राइवेट था। लेकिन बीते दिनों किसी ने उसका टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया|

कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी का यह आरोप है कि वो वीडियो उनका निजी मामला है। उसे सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल कर उनकी छवि खराब की जा रही है।