कांग्रेस के बड़े नेता ने लगाया आरोप, मोदी और इमरान की मिलीभगत से हुआ था पुलवामा ह’मला

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुआ आ$तंकी हम’ला और फिर इसके जवाबी कार्रवाई के तौर पर पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई दोनों ही मामलों पर जमकर राजनीति की जा रही हैं. सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक हर कोई राष्ट्रीय सुरक्षा और देशहित के साथ खिलबाड़ करता नजर आ रहा है. इस मामलों को लेकर सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार तेज होता जा रहा है. यह दौर कहां तक पहुंच गया है इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस के एक नेता ने पेश किया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव वीके हरिप्रसाद ने सभी को पीछे छोड़ते हुए पुलवामा हम’ले का गुनेगाहर पीएम मोदी को ही बना डाला हैं. कांग्रेस महासचिव वीके हरिप्रसाद ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा में पीएम मोदी और पाक पीएम इमरान खान का हाथ हैं.

Source: Google

उन्होंने कहा कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतं$कवादी हमले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिलीभगत हैं. हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा हम’ले और उसके बाद हुए घटनाक्रम में यदि आप नजर डालेंगे.

तो पता चलता है कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच हुई मैच फिक्सिंग थी. हरिप्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री रविशंकर प्रसाद को यह स्पष्ट करना चाहिए कि पीएम मोदी और पीएम इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी.

Source: Google

कांग्रेस नेता ने दावा करते हुए कहा कि पीएम मोदी की जानकारी के बिना पुलवामा में हुए आतं’की ह’मले को अंजाम नहीं दिया जा सकता हैं. आपको बता दें कि इससे पहले कई कांग्रेस नेता भी पुलवामा हम’ले पर सवाल खड़े किये है लेकिन हरिप्रसाद इस सबसे आगे पीएम मोदी पर ही आरोप लगाये हैं.

इससे पहले पुलवामा हम’ला को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सवाल खड़े किये थे. इसके साथ ही दिग्जिवय ने पुलवामा हम’ले को दुर्घटना करार दिया था. जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हुआ था.

Source: Google

वहीं हरिप्रसाद का यह विवादित बयान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बयान के संदर्भ में आया है. रविशंकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर पुलवामा से लेकर एयरस्ट्राइक पर कांग्रेस नेताओं द्वारा राजनीति की जा रही हैं.