राफेल डील पर कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो, कैबिनेट बैठक में बोले थे पर्रिकर- मेरे बेडरूम में राफेल की गुप्त फाइलें

नए साल के साथ ही राजनीतिक पारा गर्म होने लगा है, साल की शुरुआत ही राजनीतिक लड़ाई के साथ हुई है. साल के पहले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंटरव्यू में कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधे. इसके दुसरे दिन ही कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा पलटवार किया है जिससे बीजेपी के चारों खाने चित होने वाले हैं. दरअसल कांग्रेस ने राफेल डील को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को राफेल डील से जुड़ा हुआ एक सनसनीखेज ऑडियो जारी किया.

सुरजेवाला ने दावा किया है कि कुछ ही दिन पहले हुई गोवा कैबिनेट की बैठक के दौरान राफेल मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. जिसके बाद मनोहर पर्रीकर ने कहा था कि उनका कोई कुछ नहीं कर सकता है सारी फाइलें उनके पास हैं.

इसी के साथ कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने बीजेपी नेता और गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे की एक बातचीत का ऑडियो जारी किया. इसके साथ ही सुरजेवाला ने सवाल उठाया कि आखिर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल से जुड़ी कौन-सी फाइलों का राज दफ्न है?

राफेल की फाइलों में आखिर कौन सा गड़बड़झाला हुआ है. हालांकि इसमें दूसरा व्यक्ति कौन है इसका खुलासा कांग्रेस की तरफ से नहीं किया गया हैं. ऑडियो में जो बातचीत है वह इस प्रकार हैं.

अन्य व्यक्ति- गुड ईवनिंग सर

विश्वजीत राणे- बॉस गुड ईवनिंग आज तीन घंटे की कैबिनेट बैठक हुई थी.

अन्य व्यक्ति- ओके

विश्वजीत- इसको सीक्रेट ही रखिएगा

अन्य व्यक्ति- हां, हां

विश्वजीत- आज बहुत लड़ाई हुई, बहुत लड़ाई. नीलेश ने अपने क्षेत्र से अधिकतर इंजीनियर अपने इलाके के लिए हैं, जयेश साल्गोनकर को लिस्ट मिल गई हर कोई उससे लड़ रहा है. सब नाराज है क्योंकि अभी तक नियुक्ति नहीं हो पाई है.

अन्य व्यक्ति- ओके

विश्वजीत- बापू सुदीन धवलालिकर से लड़ रहा था

अन्य व्यक्ति- ओके

विश्वजीत- आज की बैठक में सीएम ने एक दिलचस्प बयान दिया. उन्होंने कहा कि राफेल से जुड़ी सारी जानकारी फाइलें मेरे बेडरूम में हैं

अन्य व्यक्ति- आप यह क्या कह रहे हैं?

विश्वजीत- हां, मैं आपको बता रहा हूं

बता दें कि ऑडियो के आगे के भी कुछ हिस्से जारी किये गये है. यह ऑडियो कांग्रेस की और से जारी किया गया है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.