मेरठ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी’म आ’र्मी के प्रमुख चं’द्रशे’खर से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव के लिए जंग का ऐलान हो चूका है इसी के चलते राजनैतिक दलों ने सियासी मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली है. देश की सत्ता से बीजेपी को बाहर करके फिर से वापसी करने की कोशिशों में लगी कांगेस ने भी अपने तैयारियों जोरो शोरो से शुरू कर दी है. कांग्रेस लगातार कई क्षेत्रीय दलों और बड़े नेताओं को अपने पाले में करने में जुटी हुई है. कांग्रेस का यह काम हाल ही में सक्रिय राजनीति में आने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी करने में जुटी हुई है. प्रियंका गांधी लगातार विपक्षी दिग्गजों से मुलाकत कर रही है.

कांग्रेस ऐसे लोगों को अपने साथ करने में जुटा हुआ है जो नरेंद्र मोदी के विरोध में है या उनकी सरकार से असंतुष्ट है. इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को मेरठ पहुंची. जहां पहुंच कर उन्होंने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना.

Image Source: Google

प्रियंका गांधी के साथ यूपी पश्चिम के चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. दरअसल चंद्रशेखर मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती है और जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा और चंद्रशेखर के बीच हुई इस मुलाकात के बाद से ही यह अटकलें तेज हो गई है कि चन्द्रशेखर भी कांग्रेस के साथ आने वाले है.

खबरें है कि जल्द ही चंद्रशेखर भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे या कांग्रेस से गठजोड़ कर सकते है. दरअसल इन अटकलों को बल इसलिए मिल रहा है क्योंकि उन्होंने बुधवार को ऐलान किया था कि वह अगला आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ेंगे.

आपको बता दें पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सहारनपुर से मुजफ्फरनगर जाते समय चंद्रशेखर समेत भीम आर्मी के अन्य नेताओं के हिरासत में लिया गया था. इसी दौरान चंद्रशेखर की तबियत बिगड़ गई और उन्हें इलाज के लिए मेरठ भेजा गया.

आपको बता दें कि आगमी लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा की जा चुकी है. इसके लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल, दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल, तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल, चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल, पांचवें चरण का मतदान 6 मई, छठवें चरण का मतदान 12 मई और सातवें चरण का मतदान 19 मई को होगा. वहीं 23 मई को चुनाव के नतीजें घोषित किये जाएगें.