जमातियों को लेकर बबीता फोगाट ने फिर उगला ज’हर कहा- कोरोना भारत में दूसरे नंबर की समस्या, लेकिन जाहिल जमती…

देश भर में कोरोना वायरस महामा’री के कारण जनजीवन पर बड़ा असर पड़ा है. चीन से फैले इस वायरस से बचाव के तौर पर देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस बीच देश की स्टार रेसलर बबीता फोगाट ने समुद्ये विशेष को लेकर सोशल मीडिया से बराबर ज’हर उगल रही है। विवादित ट्वीट को लेकर बबीता की जमकर आलोचना हो रही है।

आपको बात दें कोरोना वायरस म’हामा’री से देश में अब तक संक्रमितों की संख्या 11 हजार से भी ज्यादा हो गई है. तो वही दूसरी तरफ लोगों से इसे लेकर विवा’दि’त बयान देने से बाज नहीं आ रहे है. सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करते हुए इस मामले को सां’प्रदायि’क रंग देने की लगातार कोशिश कर रहे है।

बता दें पहलवान बबीता फोगाट आए दिन अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले तबलीगी जमात के लोगों के लिए अपश’ब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर ट्रोल होने वालीं बबीता फोगाट ने एक बार फिर से उनपर नि’शाना साधा है।

बबीता ने ट्वीट कर तबलीगी जमात की चुटकी ली है. हालांकि इस ट्वीट के लिए वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. भड़के यूजर्स ट्विटर से उनका अकाउंट संस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

बबीता फोगाट ने ट्वीट कर लिखा- कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है। इसके साथ बबीता ने #Jahiljamati भी लिखा है. अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का सम्मान बढ़ाने वालीं बबीता फोगाट का ये ट्वीट देख लोग भड़क गए ऐसे यूजर्स बबीता को ट्रोल करने लगे।

बबीता भड़काऊ ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस का जमकर विरोध कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, आपको एक मुस्लिम ने फिल्म में काम देकर मशहूर कर दिया। इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं. 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता हाल में बीजेपी में शामिल हो गई थीं।