धिक्कार है शिवराज तुम्हें, तुम्हारे चेले पाकिस्तान ISI के एजेंट निकले: दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ट नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है| दरअसल यह मामला ISI के लिए फंडिंग कर रहे गिरोह को लेकर हुआ है| बताया जा रहा है कि 2017 में मध्य प्रदेश भाजपा की आईटी सेल के संयोजक को भी आ$तंकी फंडिं’ग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब ताजा गिरफ्तारी भी उसी गिरोह से जुड़ी बतायी जा रही हैं। इसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक ट्वीट कर बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है|

बता दें कि ट्वीटर पर एमपी कांग्रेस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि ISI पाकिस्तान के लिए खूफियागि’री करते हुए भाजपा के नेताओं को एनएसए में गिरफ्तार कर सख्त सजा मिलनी चाहिए। धिक्कार है शिवराज तुम्हें तुम्हारे चेले पाकिस्तान ISI के एजेंट निकले जिन्हें तुम्हें जमानत पर छुड़वाने में मदद की। देशद्रो’ही कौन है?

digvijay singh ka sivraj par bada hamla

बता दें कि मध्य प्रदेश एटीएस ने गुरुवार को 3 लोगों को आ$तंकी फंडिं’ग के आरोप में गिरफ्तार किया था। यह लोग पाकिस्तान में बैठे लोगों के इशारे पर आ#तंकी फंडिं’ग का काम कर रहे थे। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग विभिन्न खातों में रकम भेजते थे जिन पर इन्हें कमीशन मिलता था। आशं’का है कि पाकिस्तान में बैठे हैं’डल’रों के इशा’रे पर आरोपी रकम को इधर से उधर करते थे।

पुलिस पूछ ताछ के दौरान यह पता चला है कि आरोपी मध्य प्रदेश बिहार और पश्चिम बंगाल के लोगों के खाते में पैसा जमा करवाते थे। माना जा रहा है कि इन पैसों के बदले में यह लोग देश कि सेना की महत्वपू’र्ण जानकारी भी पाकिस्तान को भेजी जा रहे थे।

इसी के साथ पुलिस को पूछ ताछ के दौरान यह भी पता चला कि ये तीनों पाकिस्तान में बैठे आ#तंवादि’यों के इशारे पर टेरर फंडिंग का काम कर रहे थे. आरोप में आगे कहा गया है कि ये तीनों अलग अलग बैंक खातों में राशि भेजते थे जिसके बाद यह एक भारी रकम पकिस्तान तक पहुंचाते थे|

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *