VIDEO: बीजेपी विधायक ने की गिरी हुई हरकत, पाक आर्मी का गाना चोरी कर किया भारतीय सेना को समर्पित, हो रही है थू थू

एक कहावत तो आपने सुनी होगी ‘नक़ल में भी अकल चाहिए’ लगता है इस बीजेपी विधायक में वो नहीं है. तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से क’ट्टर हिन्दू और बीजेपी विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध.12 अप्रैल को उन्होंने के ट्वीट किया. राजा सिंह ने पाकिस्तान आर्मी का गाना कॉपी कर भारतीय सेना को समर्पित किया। जिसके चलते अब देश को शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

दरअसल, भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने भारतीय सेना को समर्पित करते हुए गाना रिलीज किया है। उन्होंने ट्वीट किया था कि 14 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर भारतीय सेनाओं को समर्पित मेरा नया गया गाना रिलीज होगा और गाने के कुछ बोल सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं।

वही इस मामले में पाकिस्तान सेना का कहना है कि इसके बोल चुराए गए हैं। पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि यह गाना पाकिस्तान दिवस के अवसर पर 23 मार्च को उसकी मीडिया इकाई की ओर से जारी किए गए एक गाने की नकल है और इस गाने को साहिर अली बग्गा ने लिखा है।

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, लोध ने ‘जिंदाबाद पाकिस्तान’ गाने की नकल की और इसमें थोड़ा बदलाव कर इसे ‘जिंदाबाद हिंदुस्तान कर दिया और फिर इसे भारतीय सैन्य को समर्पित कर दिया। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया

खुशी हुई कि आपने इसकी नकल की। लेकिन सच बोलने की भी नकल करें।

वही पाकिस्तानी सेना के दावों पर विधायक ने कहा कि मैंने किसी आतंकी देश के गाने को कॉपी नहीं किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया भी मेरे गाने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ को कवर कर रहा है। मुझे और भी ज्यादा आश्चर्य है कि एक आतंकी देश भी गायक बनाता है।

हो सकता है कि पाकिस्तानी गायक ने हमारे गाने को कॉपी किया हो। मैंने पाकिस्तान जैसे देश से कुछ भी कॉपी नहीं किया। बता दें पाकिस्तानी आर्मी को समर्पित ये गाना साहिर अली बग्गा ने लिखा है जिसको 21 मार्च 2019 को रिलीज़ किया है जिसका यूटुब पर एक वीडियो भी बिरल हो रहा है।

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *