VIDEO: ईद की नमाज पढ़ रहे लोगों को कार ने कुचला, घटना में 17 लोग को….

मंगलवार शाम को ईंद का चांद दिखने के साथ ही रमज़ान का पाक माह खत्म हो गया हैं. इसके बाद आज देश भर में हर्ष और उल्लास के साथ ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है. मुस्लिम भाई जगह-जगह ईद की नमाज अदा कर रहे हैं और एक दूसरे को ईद की बधाई दे रहे हैं. लेकिन इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़े हादसे की दुखद खबर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि ईद की नमाज के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. खबरों के अनुसार खुरेजी में ईद की नमाज पढ़ रहे लोगों को एक कार ने कुचल दिया हैं. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना से आक्रोशित भीड़ ने जमकर बवाल काटा और कई बसों पर पथराव किया गया.

Image Source: Google

पत्रिका की एक खबर के अनुसार बुधवार सुबह खुरेजी मस्जिद के पास ईद की नमाज अदा की की जा रही थी. इसी दौरान एक कार ने कुछ लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे के विरोध में लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और बसों पर पथराव भी किया गया.

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और किसी तरह माहौल को शांत कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी तादात में सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. वहीं पथराव में तीन बसें बहुत ही बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं है.

Image Source: Google

स्थानीय लोगों का आरोप है कि नमाज अदा कर रहे लोगों को एक होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी. इलाके के लोगों की मानें तो हादसे में 16 से 17 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं वहीं पुलिस को अभी तक एक भी घायल नहीं मिला है. इस घटना से बाद से ही इलाके में काफी तनाव बढ़ गया हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस चौकन्ना हो गई है और ईद का त्योहार मनाने में कोई व्यवधान न हो इसके लिए पुलिस अधिकारी समाज के प्रतिष्ठित लोगों से बातचीत भी की. बताया जा रहा है कि हंगामे के दौरान घटनास्थल के आसपास गुजर रहे कुछ वाहन फंस गए जिससे काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही.