VIDEO: अमेठी के DM ने खोया आपा, मृ’तक के भाई को डीएम ने कॉलर पकड़कर घसीटा, विडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश: यूपी के अमेठी में जिलाधिकारी की अ’भद्रता का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें ह$त्या के बाद गुस्साई भी’ड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा अपना आपा खो बैठे और मृ’तक के भाई और पेशे से पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर डांटने लगे. इस पर सांसद स्मृति इरानी ने डीएम को नसीहत दे डाली।

वीडियो में अमेठी डीएम प्रशांत शर्मा को एक युवक सुनील सिंह का कॉलर पकड़े हुए देखा जा सकता है. सुनील के साथ खड़े लोगों ने डीएम के एक्शन का विरोध किया, लेकिन वह उन्हें भी डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, मंगलवार की शाम गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बिसुनदासपुर निवासी भठ्ठा व्यवसायी विजय सिंह उर्फ सोनू की मुसाफिरखाना रोड पर बदमाशों ने गो’ली मा’रकर ह#त्या कर दी थी।

घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों के साथ मृ’तक का परिवार यहां प्रदर्शन कर रहा था मंगलवार शाम से ही जारी प्रदर्शनों के बीच बुधवार सुबह किसी तरह मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया. इसके बाद पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर एक बार फिर प्रदर्शन शुरू हो गया और लोग डीएम को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

इसी दौरान डीएम प्रशांत शर्मा अचानक पो’स्ट’मॉर्ट’म हाउस पहुंच गए. धरने के बीच यहां पहुंचे डीएम से जब लोगों ने पुलिस पर ह#त्याकां’ड से पहले कार्रवाई ना होने की शिकायत की तो डीएम लोगों पर ही भ’ड़क गए. यहां डीएम ने सोनू के चचेरे भाई सुनील सिंह से पूरे मामले की जानकारी लेनी शुरू की।

बातचीत चल ही रही थी कि संवेदना के दो शब्द बोलने के बजाए डीएम अपना आपा खो बैठे. डीएम सुनील के भाई को पीछे से शर्ट खींचकर धक्का देते हुए भी’ड़ के बीच में ले गए. इस दौरान डीएम लगातार सुनील से कह रहे थे कि पहचानो इसमें किसके पास असलहा है। वही मृ’तक के छोटे भाई गौरव सिंह उर्फ बादल ने जब अभद्रता पर आ’प’त्ति जताई तो उसे डांटकर चुप करा दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.