भाजपा नेत्री के बिगड़े बोल: मुस्लिम महीलाओं के रे’प कर उन्हें काटो और सड़कों पर टांग दो

देशभर में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ पिछले कुछ समय से उनके साथ कथित मा’रपीट और किसी न किसी को वजह बनाकर बेक़सूर लोगों कि हत्या’ओं की खबरें आना आजकल बिल्कुल आम बात हो गई है. किसी की दाढ़ी काटी जा रही है तो किसी की टोपी उतार कर फेंकी जा रही है, तो कोई उनसे जय हनुमान और जय श्रीराम के नारे लगवा रहा है क्या मुस्लिमों के द्वारा जय श्री राम या जय हनुमान बोलने पर ही भगवान महान होंगे? कुछ कट्टरपंथी मानसिकता के लोगों ने इस देश में माहौल बिगाड़ के रख दिया है.

अब इस क्रम में महिलाएं भी पीछे नहीं हट रही हैं, अपने सोशल अकाउंट के ज़रिये कुछ लोग लगातार समाज को बांटने का काम कर रहे हैं इनमे से ये भी एक है. अभी हाल ही में एक भाजपा नेत्री का फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों से ऐसी अपील करती नजर आ रही है जिसको सुनकर देश के हर सभ्य नागरिक का सिर शर्म से झुक जायेगा.

सुनीता सिंह गौड़ नाम की इस महिला ने अपने फेसबुक कमेंट में लिखा कि 10-0 हिंदू भाई एक साथ मिलकर इनकी माँ  और बहनों के साथ खुलेआम सड़क पर बलात्का’र करें और फिर काट के खंभों में टांग कर बीच बाज़ार में टांग दो. पत्थर का जवाब पत्थर से ही देना पड़ेगा. जब मुसलमान औरतों का घर से निकलना दूभर हो जाएगा तब जाकर यह सूअर की औलाद अपने आप ठीक हो जाएंगे यदि हमें भारत को सुधारना है तो हिंदू भाई बहनों की रक्षा करना है. 10-10 20-20 हिन्दुओं का ग्रुप बने और प्रत्येक मुसलमान के घर जाकर घर में घुसकर उनकी माँ बहनों की इज्जत लूट की उनको काले दूसरा और कोई रास्ता मुझे नहीं दिख रहा है.

इस तरह का फेसबुक कमेन्ट सुनीता सिंह गौड़ नाम की इस महिला के द्वारा अपने उसके अपने फेसबुक अकाउंट से किया गया था. जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उसको हटा लिया गया है.

इस भाजपा नेत्री के अकाउंट ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपने इंट्रोडक्शन में इंटर कॉलेज की प्रवक्ता बताया है, और ये कुशीनगर की रहने वाली है. इसके अलावा सैंट एंथोनी कन्वेंट स्कूल की प्रबंधक के तौर पर भी उन्होंने अपने आपको दर्शाया हुआ है.

महिला की प्रोफाइल पर जाने की से पता चलता है कि यह एक समझदार और वजनदार व्यक्तित्व की महिला है, लेकिन लेकिन इसकी वॉल पर अधिकतर पोस्ट हिंदू धर्म की रक्षा को लेकर समर्थन में है.

अपने आपको भाजपा नेत्री बताने वाजी महिला भाजपा महिला मंडल की अध्ध्यक्ष के तौर पर अपने फेसबुक इंट्रो से दर्शाती है. दूसरी बात ये ‘बुद्धा इन्टर कालेज’ में सरकारी प्रवक्ता के पद पर भी कार्यरत है. एक सरकारी पार्टी की नेत्री और कई संगठन में बड़े पदों पर होने के बावजूद भी इनकी यह मानसिकता है.

हो सकता है कि यह इतनी बुरी इंसान न भी हों, लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर और लोगों से आगे दिखने की होड़ की खातिर अपने आपको दिखाना चाहती हो, सबसे ज़्यादा चिंताजनक बात ये है कि ये खुद भी एक बेटी की माँ हैं, और दुसरे की बेटियों के साथ ये क्या करवाना चाहती है?.

सोशल मीडिया में बवाल होने के बाद इसने अपनी पुरानी पोस्ट तो डिलीट कर दी है और कार्रवाई से बचने के लिए अपनी फेसबुक पर इसने बताया है कि किसी विरोधी ने चाल के तहत मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक करके उससे गलत कमेंट कर दिया है और वह मेरे तरफ से नहीं किया गया था यदि उस कमेंट से किसी को दुख हुआ हो तो उसके लिए क्षमा चाहते हैं.