दुबई सरकार ने जारी की बस हा’दसे में म’रने वाले सभी भारतीयों की तस्वीरें जिन्हें देखकर रो पड़ा सोशल मीडिया

दुबई के अल रशीदिया में हुए भी’ष’ण सड़क हा’द’से में कुल 17 लो’गों की मौ’त हो गई है जिनमें में 12 भारतीय भी शामिल हैं. गुरुवार 9 जून को हुए इस भी’षण हा’दसे में मा’रे गए भारतियों की जानकारी सरकार द्वारा जारी कर दी गई हैं. वहीं हा’दसे के दौरान कई लोग घा’यल थे जिनमें से चार भारतियों को रशीद अ’स्प’ताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हा’दसा उस वक्त हुआ जब ओमान से आ रही एक टूरिस्ट बस अल रशीदिया इ’लाके में एक साइनबोर्ड से टकरा गई.

dubai bus crash
Image Source: Google

बताया जा रहा है कि मृ’त’कों के परिवार के सदस्य’ दुबई पुलिस फोरेंसिक विभाग में श’वों के अ’वशे’षों की पहचान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शेख मोहम्मद बिन जायद रोड पर राशिदिया के पास गुरुवार की शाम 5.40 बजे एक बस के जरिए ईद की छुट्टियों माना कर ओमान से लौट रहे.

photo dubai
Image Source: Google

इसी दौरान 31 यात्रियों से सवार बस बोर्ड से टकराने के बाद संतुलन खो बैठी और पलट गई. जिसके चलते सत्रह लोगों की मौ’त हो गई, वहीं अन्य पांच गं’भी’र रूप से घा’यल हो गए.

indian in bubai
Image Source: Google

दुबई में भारत के वाणिज्यिक दूतावास विपुल ने 12 भारतीयों की मृ’त्यु की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर 12 पीड़ितों की पूरी सूची जारी की.

विपुल ने ट्वीट किया कि बहुत दु: ख के साथ बताया जा रहा है कि दुबई में हुए बस हाद’से में भारतीय लोगों की मौ’त हो गई है. हमारे अधिकारी राशिदिया पुलिस थाने में हैं और सभी की सहायता करने में जुटे हुए हैं. हमारी कोशिश है कि अब औपचारिकताएं जल्द पूरी हो सके.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *