सामने आई दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की सच्चाई, अभी तक लोग समझते थे सऊदी अरब की रानी लेकिन...

सामने आई दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की सच्चाई, अभी तक लोग समझते थे सऊदी अरब की रानी लेकिन…

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर ही कुछ तस्वीरें, पोस्ट या फिर वीडियो भी देखे ही होगे. कुछ पोस्ट और तस्वीरें हमें अक्सर ही समझ नही आते है लेकिन इसके बाद भी लोग उन्हें बिना कुछ सोचे समझे आगे शेयर कर देते है. आमतौर पर लोग ऐसा ही करते है कोई भी उस तस्वीर वीडियो से जुडी सच्चाई पता करने की बचाए शेयर कर देते है. आज हम आपको एक ऐसे ही फोटो की सच्चाई बताने जा रहे है जिसे आपने सोशल मीडिया पर जरुर देखा होगा और शायद शेयर भी किया हो.

अक्सर यह फोटो सोशल मिदा पर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताकर शेयर किया जाता है. कई लोग इस महिला का सऊदी अरब की राने होने का दावा भी करते है. सोशल मीडिया पर कई लोग इसे फातिमा कुलसुम जोहर गोदाबरी नाम की महिला बताते हैं.

Image Source: Google

सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि कई न्यूज साइट्स ने भी इस महिला को बिना कोई सच्चाई जाने सऊदी शेख अव्दी अल मोहम्मद की पत्नी बता दिया है जबकि यह पूरी तरह झूठ है. सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी इस महिला की तस्वीर की सच्चाई तो कुछ और ही है.

Image Source: Google

असल में इस तस्वीर में नजर आ रही इस महिला का नाम शाएमा अल-हम्मादी है. शाएमा ओमान की रहने वाली एक शादीशुदा महिला है. लेकिन यह किसी भी सऊदी शेख की पत्नी नहीं है और न ही सऊदी अरब की रानी हैं.

Image Source: Google

शाएमा एक मशहूर टीवी होस्ट हैं जो फ़िलहाल कतर के एक न्यूज़ चैनल में एंकर है. उन्होंने ओमान के सरकारी चैनल सल्तनत ऑफ ओमान टीवी पर सबसे पहले शो होस्ट किया था. इसी के समय से ही शाएमा सोशल मीडिया पर काफी फेमस गई.

Leave a comment