VIDEO: तुम पाकिस्तानियो को सिर्फ NDTV राहुल गांधी, NDTV राहुल गांधी ही अच्छे लगते है क्या: अर्नब

जम्मू कश्मीर के मामले को लेकर मीडिया और खबरे गर्म है| रोज़ इस मुद्दे को लेकर हमे डिबेट देखने को मिलता रहता है देश भर से कई बड़े बड़े नेताओं के बयान आ रहे हैं तो कई देशों से भी इस मामले पर चर्चा की जा रही है| ऐसे ही एक डिबेट में न्यूज़ एंकर द्वारा विवाद करने का मामला सामने आया है| समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और वि’वादास्प’द एंकर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो रिपब्लिक भारत पर हो रहे एक पाकिस्तानी पैनलिस्ट के साथ चर्चा के दौरान का है।

वीडियो के मुताबिक़ इस चर्चा में अर्नब गोस्वामी के साथ एक पाकिस्तानी पैनलिस्ट जुड़े हुए थे जिसके दौरान पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने जैसे ही एनडीटीवी का जिक्र किया तो अर्नब गोस्वामी उसपर भड़’क जाते है। दरअसल जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर हर रोज किसी न किसी समाचार चैनल पर डिबेट होती रहती है। कई चैनल अपने डिबेट में पाकिस्तान का पक्ष रखने के लिए वहां के पत्रकार या विश्लेषक को अपने साथ जोड़ते हैं और पाकिस्तान से वो विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए डिबेट में हिस्सा लेते हैं।

ऐसी ही एक डिबेट रिपब्लिक टीवी पर चल रही थी जिसे अर्नब गोस्वामी होस्ट कर रहे थे जिसके दौरान अर्नब गोस्वामी भड़’क गए और विवादित रूप से बोलते हुए कहते हैं कि कौन एनडीटीवी क्या एनडीटीवी होती है। मैंने नही सुना है ऐसा कोई भारतीय चैनल नहीं है। मैं नहीं जानता ऐसा कोई भारतीय चैनल जिसका नाम है एनडीटीवी। मैं नहीं जानता।

इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम पाकिस्तानियो को सिर्फ एनडीटीवी राहुल गांधी एनडीटीवी राहुल गांधी ही अच्छे लगते है क्या? दिन भर में 50 बार एनडीटीवी राहुल गांधी। एनडीटीवी राहुल गांधी दिमाग खराब हो गया है आप लोगों का? आप जाकर डायरेक्ट एनडीटीवी से बात करिए मेरे चैनल पर एनडीटीवी का नाम मत लीजिये।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अर्नव गोस्वामी खुद पहले कई सालों तक NDTV न्यूज़ चैनल के लिए काम कर चुके हैं| उनके इस विवादित डिबेट के बाद अर्नब गोस्वामी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर यू’जर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।