VIDEO: ईद की खुशियां मातम में बदलीं, दो सगे भाइयों सहित चार की द’र्दना’क मौ’त, पूरे गांव में विलाप

ईद की खुशियां माना रहे एक परिवार की खुशियां को उस समय नजर लग गई जब उन्हें पता चला कि उनके परिवार के कुछ लोग सड़क दुर्घ’टना का शिकार हो गए हैं. इस खबर ने परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया. मामला हरियाणा के जींद के निकट का है. शामली इलाके के क़स्बा बनत के रहने वाले कपड़ा व्यापारी दो भाईयों समेत चार युवक की मौ’त हो गई है.

वहीं इस दुर्घटना में बनत के ही अन्य तीन युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. खबरों के अनुसार सभी लोग सिरसा से तीन दोस्तों के साथ बनत में ईद मनाने आए थे. कस्बा बनत के मोहल्ला हकीकत नगर निवासी सोनू व फिरोज उर्फ फौजी पुत्रगण इरफान हरियाणा के सिरसा में कपड़े की दुकान करते थे.

Image Source: Google

उनकी ही दूकान पर काम करने वाले उनके ही मोहल्ले के रिहान और मोहल्ला संजय नगर निवासी मोहीन, साहिब, नावेद और शौकीन थे. ये सभी लोग सिरसा से कार बुक करके बुधवार की सुबह करीब करीब तीन बजे बनत ईद मनाने के लिए पहुंचे थे.

उनके साथ ही सिरसा निवासी तीन दोस्त गौरव, राहुल और काक्कू भी शामिल थे. ईद मनाने के बाद गुरुवार की सुबह करीब तीन बजे चालक समेत सभी 11 युवक कार से सिरसा की ओर वापस आ रहे थे. इसी दौरान हरियाणा के जींद क्षेत्र में गांव तलोड़ा के निकट ट्रैक्टर-ट्राली से उनकी कार की टक्कर हो गई.

इस दुर्घटना में बनत निवासी सोनू (22), फिरोज (19), रिहान (14) और मोहीन (16) की मौके पर ही मौ’त हो गई. इस घटना में सिरसा के भी दो युवकों की मौ’त हो गई वहीं अन्य सभी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहे है. सुबह करीब पांच बजे परिजनों को फोन पर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.