VIDEO: जमानत के बाद बदल गए सुर? एजाज खान ने गिनाए बीजेपी-मोदी-शाह के अच्छे काम

मुंबई: बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो के कारण चर्चा में हैं. एजाज खान ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव किया और उसमें बीजेपी की जमकर तारीफ की. फेसबुक लाइव में एजाज ने कहा कि जो चीज सरकार अच्छी कर रही है उसकी तारीफ भी करनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर अपना गुस्सा भी जाहिए किया।

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही विवादित वीडियो के चलते एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद जमानत पर बहार आये एजाज ने एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने जमकर पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ की है। गिरफ्तारी के बाद एजाज के सुर बदले नजर आ रहे हैं और वह बीजेपी सरकार की तारीफ कर रहे हैं और कांग्रेस को कोसते नजर आ रहे हैं।

Image Source: Google

एजाज ने वीडियो में कहा कि आपने भले ही नोटिस नहीं किया हो लेकिन मैंने एक बात नोटिस की है कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20 साल 18 साल पहले आ’तंकवा’दी का ठप्पा लगाकर जे’ल में डाल दिए गए थे उन्हें बीजेपी के शासन में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के शासन में जे’ल से छोड़ दिया गया। एजाज ने कहा कि अच्छे को अच्छा और बुरे को बुरा बोलना चाहिए यही हमारा काम होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस समय इन लोगों को जे’ल में डाला गया था उस कांग्रेस की सरकार थी। उस समय बीजेपी का नहीं कांग्रेस का शासन था। हल ही में जयपुर से पांच लोग छूटे कश्मीर से तीन-चार लोग छूटे अहमदाबाद से राजस्थान से जहां जहां से लोग छूटे हैं उनका न्याय अगर हम बीजेपी से मांगें तो ये दोगलाप’न होगा उनका न्याय हमको कांग्रेस से मांगना होगा।

 

बता दें कि हाल ही में एजाज खान को भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें 1 लाख के मुचलके पर जमानत मिली। गौरतलब है कि एजाज खान कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। कश्मीर में प’त्थरबा’जों के समर्थन में भी वह विवादित वीडियो बना चुके हैं।

इसके अलावा हाल ही में झारखंड में तरबेज अंसारी की मौ’त के बाद उन्होंने टिक टॉक एप पर विवादित वीडियो बनाया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।