एजाज खान की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजन’क वीडियो के मामले में कोर्ट ने दिया एक और झटका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को विवा’दित वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के सिलसिले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एजाज खान के खिलाफ ध’र्म के आधार पर विभिन्न समूहों में हिं’सा को बढ़ावा देने और सोशल मीडिया पर आ’पत्तिजन’क वीडियो शेयर करने लिए मामला दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं, खान पर लोगों के बीच नफर’त पैदा करने की भी शिकायत दर्ज कराई गई थी।

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान को बीते गुरुवार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर के दी थी. इसके साथ अशोक पंडित ने उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की भी स्क्रीन शार्ट भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

Image Source: Google

अशोक पंडित ने एजाज खान की गिरफ्तारी को लेकर किये गए ट्वीट में लिखा की एजाज खान को उसके वि’वादास्प’द टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद. मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को मुंबई जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी वह समाज के लिए एक खत’रा है।

बता दें एक्टर एजाज खान की पत्नी आयेशा खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। एजाज खान की वाइफ ने कहा कि मेरे पति केवल मुस्लि’म ही नहीं सभी ध’र्म के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसमें हिंदू और ईसाई भी शामिल है। उन्होंने कोई भी गलत काम नहीं किया। उन्हें बेबजहा फसाया जा रहा है।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरुवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया था। अहमदाबाद की रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मीडिया से बात कर बताया था कि उन्होंने अहमदाबाद के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में एजाज खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।