कोमोलिका के रोल में एकता कपूर को पसंद आईं आमना, कहा तुम इसके लिए ही बनी हो जैसे

छोटे परदे की क्वीन और बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर को अपने सीरियल ‘कसोटी ज़िन्दगी की’ पार्ट 2 में कोमोलिका के रूप में आमना बहुत पसंद आई हैं. उन्होंने कहा कि अमना ने इसे अपने रंग में रंग दिया है. एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की पार्ट टू में खलनायका बनी कोमोलिका का किरदार निभाने के लिए एकता ने ‘आमना शरीफ’ को चुना है.

इससे पहले ‘हिना खान’ कोमोलिका का रोल निभा रही थीं. एकता कपूर को आमना का यह रोल बेहद पसंद आ रहा है. एकता कहती हैं कि ऐसा लगता है कि कोमोलिका के कैरेक्टर के लिए ‘आमना शरीफ’ ही बनी हैं. एकता कपूर ने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान बताया कि आमना कोमोलिका के किरदार में एकदम ढल चुकी हैं.

Amna Sharif as Komolika of Kasouti Zindagi Ki

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में यह सबसे प्रसिद्ध किरदार रहा है, क्योंकि निगेटिव रोल बेहतर तरीके से निभाना हर किसी के बस की बात नहीं, और आमना जिस तरह से इस किरदार को निभा रही हैं. उससे ऐसा लगता है कि जैसे यह किरदार इनके लिए ही बना है.

वैसे तो मुझे किसी किरदार के लिए किसी एक को चुनना पसंद नहीं है, लेकिन अगर ऐसा करना पड़ा तो मैं कोमोलिका के रूप में ‘आमना’ को ही पसंद करूंगी.

Ekta Kapoor With Amna Sharif Kasouti Zindagi Ki Serial

इससे पहले कसौटी जिंदगी के पहले सीजन में जो कि 2001 से लेकर 2008 तक चला था. तब उर्वशी ढोलकिया ने इस किरदार की बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी. और कसौटी जिंदगी का दूसरा सीजन 25 सितंबर 2018 को शुरू हुआ था जिसमें कोमोलिका का किरदार अमना शरीफ को एकता ने पसंद किया है.

आपको बता दें कि इस सीरियल की वजह से एकता कपूर को छोटे परदे पर बुलंदियों तक पहुँच बना चुकीं थीं. और आज भी भारतीय परिवारों में ये सीरियल उतना ही पसंद किया जता है जितना ये शुरू में फेमस हुआ था. यानी के 2001 से लेकर अब तक के सफ़र में ये सीरियल पसंद बना हुआ है.

Leave a comment