सबका साथ सबका विकास: भाजपा सांसद ने मु'सलमानो का ग'ला का'टने की दी ध'मकी

सबका साथ सबका विकास: भाजपा सांसद ने मु’सलमानो का ग’ला का’टने की दी ध’मकी

रांची: झारखंड के सरायकेला जिले के खरसावां में चोरी के शक में भी@ड़ ने 24 साल के मु@स्लिम युवक को जमकर पी’टा, जिसके बाद अस्पताल युवक की मौ@त हो गई. तबरेज अंसारी नाम के इस युवक को कई घंटे तक पी’टा गया. इसके बाद 18 जून को उसे पुलिस के ह’वाले किया गया. कोर्ट ने तबरेज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 22 जून को बेहद खराब हा’लत में उसे अस्पताल में भ’र्ती कराया गया, जहां इलाज के दौ’रान उसकी मौ@त हो गई।

झारखंड में एक मुस्लिम की ह@त्या के बाद अब तेलंगाना में मु@स्लिम युवकों को जान से मा’रने की ध’म’की दी गई है। ये ध’मकी किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी सांसद बापू राव ने दी है। राव ने युवक को ग’ला क’टाने की ध’मकी दी है।वहीं इस मामले में कांग्रेस अल्पसंख्यक विंग के जिलाध्यक्ष साजिद खान ने उनके खिलाफ आदिलाबाद में शिकायत दर्ज कराई है।

Image Source: Google

बता दें बीजेपी सांसद राव का आरोप है कि आदिवासी जिले में मु’स्लिम युवक महिलाओं का उत्पी’ड़न कर रहे हैं और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगें। वही साजिद खान ने इस बयान को गलत बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। अगर बीजेपी सांसद का आरोप सही है तो क्या उन्हें ग’ला काटने की ध’म’की दी जाएगी?

वहीं टीआरएस नेता एम कृषंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात करते हैं लेकिन उन्हीं के सांसद हर रोज़ विवादित बयान देकर तेलंगाना में बीजेपी का रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सोयम बापूराव इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति में रह चुके हैं। साल 2004 में टीआरएस के टिकट पर बोथ सीट से चुनाव जीते लेकिन बाद में कांग्रेस में चले गए। 2018 में विधानसभा चुनाव में वे हार गए। बीजेपी ने उन्हें टिकट देने का आश्वासन दिया जिसके बाद उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन कर ली।

Leave a comment