VIDEO: EVM सेट है, जो मर्जी बटन दबाओ, वोट फूल पर जाएगा का दावा करने वाले भाजपा नेता का हाल जान लीजिए

हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आ चुके है. हलाकि बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली है। खासकर पिछले चुनाव की तुलना में देखा जाए तो इस बार जहां महाराष्ट्र में बीजेपी को सीटों का भारी नुकसान उठाना पड़ा तो वहीँ हरियाणा में भी वह इस नुकसान के साथ बहुमत के आंकड़े से बहुत दूर दिखाई दी बता दें 90 सीटों वाली हरियाणा में बहुमत के लिए 46 चाहिए थे जहाँ बीजेपी को 40 सीटें मिली तो वही कांग्रेस ने 31 सीटें जीतकर राज्य में अपनी पकड़ बनाने के साथ ही स्थिति को सुधार लिया है।

आपको बता दें हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के आठ मंत्री और BJP प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम नेताओं को मुँह की खानी पड़ी लेकिन हरियाणा के एक नेता जी का नाम तो आपको याद ही होगा जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था आपको बता दें हरियाणा के बीजेपी का वह नेता भी हार गया जो वोटरों को यह धमकी देकर डरा रहा था कि ईवीएम सेट हैं जो मर्जी बटन दबाओ, वोट फूल पर ही जाएगा साथ ही यह भी कह रहा था कि आप किसी को भी वोट दे रहे हैं इस पर मोदी जी की नज़र बनाये हुए हैं।

दरअसल हरियाणा के असंध विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सरदार बख्शीश सिंह विर्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे नेता जी एक सभा संबोधित करते हुए मतदाताओं से ये बोलते दिखाई दे रहे थे की वोट जहां मर्जी दे दो, लेकिन वोट सिर्फ फूल के निशान पर ही जाएगा।

आपको बता दें शाम 7:00 बजे तक इलेक्शन कमिशन की वेबसाइट पर दिखाए गए आंकड़ों के अनुसार, जहां कांग्रेस के उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी को 32050 वोट मिल रहे हैं और बीएसपी उम्मीदवार नरेंद्र सिंह को 30386 वोट मिल रहे हैं तो वहीं पर बख्शीश सिंह विर्क को मात्र 28390 वोट मिल रहे हैं। बख्शीश की न EVM काम आई और न ही धम’की।