VIDEO: कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी वाले भाजपा विधायक के बयान पर जमकर भड़कीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से जब से आर्टिकल 370 खत्म हुआ है उसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के जोक्स शेयर कर रहे हैं। कोई वहां प्लॉट खरीदने की बात कर रहा है तो कश्मीरी लड़कियों से शादी करने की। हालांकि बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो कश्मीरी गोरी लड़की से शादी करने वाले मैसेज की आलोचना कर रहे हैं। और कह रहे है जिसकी एक मोटरसाइकिल खरीदने की हैसियत नहीं वो कश्मीर में प्लाट खरीदने की बात कर रहा है।

सोशल मीडिया वायरल मैसेजो के साथ साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो है बीजेपी के विधायक बिक्रम सोनी जो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी करने की बात कह रहे है। बता दें अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी

Image Source: Google

मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए विवादित बयान दे दिया। भाजपा विधायक ने कहा कि अब देश के मुसलमा’नों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी ड’र के कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं।

बीजेपी विधायक यही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और वहाँ की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। वीडियो में विधायक ने यह भी कहा की कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं उनकी शादी वहीं करवा देंगे कोई दिक्कत नहीं है। पहले कश्मीरी महिलाओं के साथ कितना अत्याचा’र होता था। वहां की लड़किया अगर किसी उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। लेकिन अब सब ख़तम हो गया।

बीजेपी विधायक के इस बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस रिच्चा चड्ढा ने विधायक के इस बयान पर उन्हें लताड़ा भी है। रिचा चड्ढा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की सोच रखने वाले नेताओं को कामुक डायनासोर कहा है। रिच्चा ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डायनॉसोर दिख रहा है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा रेसिस्ट सेक्सिस्ट से’ क्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं।

रिच्चा ने एक ट्वीट का लिंक शेयर करते हुए ये ट्वीट किया है। हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस।

इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी? अब अभिनेत्री रिचा चड्‌ढा का यह ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।