VIDEO: एजाज़ खान को मिली ज़मानत, परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर

फिल्म अभिनेता और बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी एजाज खान को जमानत मिल गई है। एएनआई के मुताबिक एजाज खान को कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर जमानत दे दी है। हलाकि 20 जुलाई को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था अभिनेता एजाज खान को पिछले दिनों विवादि’त वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। खान पर IPC की धारा 153A 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधि’क मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि गुरुवार को साइबर क्राइम की टीम ने मुंबई से उनके निवास से एजाज खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जिसके बाद एजाज खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे दिया था। एजाज की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नीआयशा खान की भी बयान आया था एजाज की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पति सभी ध’र्मों के लोगों के लिए आवाज उठाते हैं।

Image Source: Google

वही पत्नी आयशा खान ने आरोप लगाया था कि उनके पति को बेबजहे फंसाया जा रहा है। आपको बता दें एजाज खान को टिक टॉक पर वीडियो बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने उनको गिरफ्तार किया था। एजाज पर आरोप लगा था कि वह अपने वीडियो से नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। एजाज के खिलाफ अभिनेता पायल रोहतगी ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी।

आपको बता दें पायल और एजाज दोनों ही बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी रहे है लेकिन दोनों अलग-अलग सीजन में बिग बॉस का हिस्सा बने थे। पायल ने आरोप लगाया था कि एजाज ने उनके खिलाफ काफी गं’दे शब्दों का इस्तेमाल किया है। पायल ने कहा था कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिं’ता है इसलिए उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।