फुटबॉलर सुपरस्टार क्रिस्टिनो रोनाल्डो ने जीता दुनियाभर के मुसलमानो का दिल, फिलिस्तीनियों के इफ़्तार के लिए 1.5 मिलियन…

मुस्लिम धर्म में बेहद ही पाक माने जाने वाले रमज़ान महीने चल रहा है. दुनिया भर में रमज़ान के पाक महीने को लेकर काफी पहले से ही जोर-शोर से तैयारियां की जा रही थी. वहीं कई इस्लामिक देशों में रमज़ान को देखते हुए खास इंतजाम भी किये है. इससे इतर अगर फिलिस्तनी की बात की जाए तो यहां रहने वाले मुस्लिम वर्ग रमजान में भी संकटों का सामना कर रहा है.

इजरायल सुरक्षा बालों और निहत्थे फिलिस्तीनी मुस्लिमों में झड़प की खबरें आम होती जा रही हैं. जिसके चलते फिलिस्तीनी कई समस्याओं का सामना कर रहे है. इसी बीच रमजान के पाक माह को देखते हुए पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनकी मदद के लिए आगे आए है.

Image Source: Google

रोनाल्डो को दुनिया के सबसे ज्यादा रहम दिल इंसानों में से एक माना जाता है. वह अक्सर ही विभिन्न परेशानियों का सामना कर रहे लोगों की मदद करने के लिए आगे रहे है. वह इसके लिए बहुत बड़ी तदात में पैसे का दान भी करते रहे है. इस बार रोनाल्डो ने गरीबी का सामना कर रहे फिलिस्तीनियों की मदद की हैं.

मीडिया की खबरों के अनुसार रोनाल्डो ने रमज़ान के पवित्र महीने को देखते हुए फिलिस्तीनियों को इफ्तार के लिए खाना खिलाने के लिए 1.5 मिलियन यूरो का बड़ा दान किया है. वहीं जब यह खबर दुनिया के सामने आई तो दुनिया भर के मुस्लिमों ने इस अद्भुत कार्य के लिए रोनाल्डो का दिल से धन्यवाद दिया है.

इसी के साथ आपको बता दे की फिलिस्तीन की मदद के लिए दुनिया भर के कई देश सामने आ रहे है. हाल ही में सिखों की एक बड़ी संस्था भी फिलिस्तीनियों की मदद करने के लिए पहुंची थी. इसके आलावा तुर्की की तरह से भी मदद मुहैया कराई जा रही हैं.