VIDEO: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया अजीबो गरीब बयान कहा- हम देश भर में गाय पैदा करने वाली…

अपने बयानों के लिए फेमस अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी भाजपा के फायरब्रां’ड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने एक बार फिर से अजीबोगरी’ब बयान दिया है। एक सभा के चलते उन्होंने बयान दिया है जिसको लेकर RJD राष्ट्रीय जनता दाल के साथ साथ देश के कई हिन्दू संघठनों ने विरोध कर उनकी टां’ग खीं’ची है| उन्होंने एक सभा में बयान दिया जिसमे उन्होंने देश भर में गायों की फै’क्ट्री लगा देने का ऐलान किया है। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बहुत ज़ोर से वायरल हो रहा है|

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के वायरल हुए इस वीडियो में उन्होंने कहा कि मेरे दो विजन हैं। मैं आपसे कह चुका हूं कि विदर्भ में गाय छोटी छोटी होती हैं जो एक लीटर दो लीटर दूध देती हैं। आने वाले दिनों में अब देश के अंदर जो गर्भाधान होगा उससे जो बच्चे होंगे वो बछि’या ही होंगी। अब मॉब लिंचिंग का सवाल नहीं होगा जो आवारा पशुओं के रूप में हमारा जानव’र उपयोगी होगा।

इसके बाद उन्होंने कहा कि साल 2025 तक 10 करोड़ डोज यूज होंगी और 10 करोड़ बछिया होंगी। अगर हम एक करोड़ डोज देते हैं तो सवा लाख से डेढ लाख करोड़ का फायदा होगा। विदर्भ का नौजवान सबसे छोटी वाली गाय रख ले जो दूध ना देने वाली गाय हो उसे भी रख ले। हम गाय पैदा करने की फैक्टरी लगा देंगे।

इसी सभा के चलते उन्होंने आगे यह भी कहा कि अब कई लोग यह सोच रहे होंगे कि गाय की फैक्ट्री कैसी होगी। सेरोगेट मदर की एम्ब्रियो ट्रांसप्लांट होगी। हम तकनीक को और ऊपर ले जा रहे हैं। जो गाय दूध देने लायक नहीं होगी या छोटी बछिया होगी हम उसके अंदर 20 लीटर दूध देने वाली गाय का आईवीएफ एम्ब्रियो एडवांस तकनीक का इस्तेमाल करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम ऐसी क्रांति लाएंगे कि हमारे दूध की कीमत दुनिया के दूध की कीमत के बराबर नहीं होगी दुनिया के दूध की कीमत ज्यादा होगी हमारे दूध की कीमत कम होगी केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह का यह बयान बहुत ज़ोर से वायरल हुआ इसपर कई लोगों ने हिन्दू संघट’नों ने आपत्ति जताते हुए विरोध किया है|

इसी तरह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इस बयान पर राष्ट्रीय जनता दल राजद ने विरोध करते हुए सोमवार को ट्विटर पर लिखा कि गौ माता का बेटा गौ माता के साथ ही खिलवाड़ करने लगा! कैसा कृत’घ्न बेटा है! अरे, अगर गौ माता को सिर्फ़ बेटियाँ ही होंगी तो गौ रक्षक कौन बनेगा?

इसके बाद राजद ने आगे लिखा कि फिर ये गिद्धराज जेल किससे मिलने जाएगा? किसे देशभक्त कहेगा? सम्मानित करेगा? आपको बता दें कि 2014 में नवादा से सांसद चुने गए गिरिराज 2019 में बेगूसराय से कन्हैया कुमार के खिला’फ लड़े थे।