VIDEO: गो’रक्ष’कों की वापसी: गो’मां’स की अफवाह में 3 मुस्लि’मों को बं’धक बनाकर बेर’ह’मी से पि’टाई, जबरन ‘जय श्रीराम के नारे’ लगवाए

केंद्र की सत्ता में एक बार फिर से बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने जा रही है. कार्यवाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना तय है. इसी बीच गौ’रक्षा के नाम पर होने वाली घटनाएं एक बार फिर से सामने आने लगी है. दरअसल कथित गौरक्षकों विचारधारा से प्रेरित कुछ लोगों ने तीन अल्पसंख्यकों को अपना निशाना बनाया.

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में मुस्लिमों से मारपीट की यह घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुद को गोरक्षक बताने वाले कुछ लोगों ने तीन मुस्लिमों को गो’मांस ले जाने की अफवाह के चलते बहुत ही बेरहमी से पीटा.

gau rakshaks

Image Source: Google

इस घट’ना का वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ युवक एक महिला स’मेत तीन लोगों को बं’धक ब’नाकर उनकी पि’टा’ई कर रहे हैं.

पी’ड़ितों के अनुसार उनके साथ मा’र’पीट करने वाले लोग उन्हें जय श्री राम के नारे लगाने के लिए म’जबूर कर रहे थे. वीडियो में भी पिटाई करने वाले जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहते उहे नजर आ रहे है. खुद को गोर’क्ष’क बताने वाले कुछ लोगों की नो’क’झोंक हो गई थी.

उन लोगों का दावा था कि ऑ’टो में यात्रा कर रहे दो मु’स्लि’म युवक और एक महि’ला गो’मां’स लेकर जा रहे थे. इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में अभीतक एक व्य’क्ति को भी गि’रफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

वहीं वायरल वीडियो में दो युवक एक युवक पर ला’ठी-डं’डे बर’साते नजर आ रहे है. युवक चि’ल्ला रहा है, गि’ड़गि’ड़ाता रहा है, रहम की भी’ख मांग रहा है लेकिन कथित गो’रक्षक उसे बेरहमी से पीट रहा है. वहीं इसे लेकर ए’आईए’मआईएम प्र’मुख असदुद्दीन ओ’वैसी ने ट्वी’ट किया है.

उन्होंने लिखा है कि मो’दी के वोटर्स द्वारा चुने गए गोर’क्ष’क मु’स्लि’मों के साथ किस तरह का व्यवहार करते हैं. देख लीजिए. न्यू इंडिया में आपका वेलकम है जो कि सबको साथ लेकर चलने की बात करता है और मोदी कहते हैं कि सेक्यु”लरिज्म का न’काब…  दरअसल पीएम मोदी ने कहा था कि इस चुनाव में सेक्युलरिज्म का नकाब उतर गया है और अब कोई सेक्युलरिज्म की बात नहीं करता है.