VIDEO: टीवी एंकर के सवाल पर भड़के गोपाल कांडा, कैमरा फेक डिवेट शो छोड़ भागे कांडा

VIDEO: टीवी एंकर के सवाल पर भड़के गोपाल कांडा, कैमरा फेक डिवेट शो छोड़ भागे कांडा

हरियाणा विधानसभा चुनावने में राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मनोहर लाल खट्टर की सरकार को तगड़ा झटका पड़ा है 75 सीटे लाने वाली सत्ताधारी पार्टी बहुमत ही नहीं जुटा पाई हालांकि हरियाणा में बीजेपी सबसे ज्यादा सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है। तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने 31 सीटें जीतकर राज्य में अपनी पकड़ बनाने के साथ ही स्थिति को सुधार लिया है। लेकिन ये स्पष्ट हो गया है कि राज्य की अगली सरकार की चाबी अब दुष्यंत चौटाला के हाथों में है। की वो किसके साथ जाते है।

वही राज्य में चुनाव में नतीजों आने के बाद से ही हरियाणा के विवादित विधायक गोपाल कांडा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। क्योकि इस चुनाव में गोपाल कांडा फिर से विधायक बने हैं और हरियाणा में कांडा की भूमिका किंगमेकर के तौर पर देखी जा रही है। गोपाल कांडा समेत 6 निर्दलीय विधायक बीजेपी को समर्थन देने का घोसना कर दी हैं। इसी साथ ही गोपाल कांडा से मीडिया चैनल्स सुर्खियों में छा गए है।

आप सब जानते है की गोपाल कांडा के इतिहास से अधिकतम लोग वाकिफ हैं। साल 2012 करीब सात साल पहले कांडा की एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने आ’त्मह#त्या कर ली थी। जिसके छे महीने बाद गीतिका की मां ने भी आ’त्मह#त्या कर ली थी। इस मामले में गोपाल कांडा पर केस चल रहा है और वह जमानत पर बाहर हैं।

इसी दौरान टीवी चैनल पर गोपाल कांडा से सवाल जवाब किए जा रहे थे इस दौरान एंकर ने उनपर चल रहे मामले के बारे में पूछ लिया जिसके बाद गोपाल कांडा भड़क उठे और शो छोड़कर चले गए। टीवी एंकर ने कहा कि आप जब चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे थे तो उस हलफनामें में आपके बारे में दिल्ली की अदालत में सात मामले दर्ज हैं।

 

लाइब डिवेट के दौरान गोपाल कांडा इस सवाल का सही जवाब देते नजर नहीं आए और कहने लगे की इल्जाम तो कोई भी लगा सकता है। आप भी मुझपर लगा सकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे समर्थन की उम्मीद लगा रहे थे जब मैंने समर्थन नहीं दिया तो वह लोग सोच रहे हैं कि मुझपर इल्जाम ही लगा लें।

इसके बाद एंकर ने उनसे सवाल करने की कोशिश की लेकिन वह शो छोड़कर चले गए। आपको बता दें साल 2012 में गोपाल कांडा को अपनी ही एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस का यौ’न उ’त्पीड़’न करने और उसे आ’त्मह$त्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गि’रफ्तार किया गया था।

Leave a comment