VIDEO: सूरत की सड़कों पर गणपति उत्सव के दौरान खुलेआ’म दा’रू बहा रहे, लोगों का वीडियो वायरल

देश में गणेश चतुर्थी का माहौल चल रहा है हर जगह लोग खुशियां मनाते और गणेश जी की आस्था में पूजा करते नज़र आ रहे हैं| सभी भ’क्तों ने अपने घरों में व गणेश स्थ’लों में गणेश जी को बैठाया हुआ है लेकिन वहीँ दूसरी ओर इस दुनिया में ऐसे लोग भी मौजूद हैं जो धर्म के नाम पर आ’स्था का मज़ा’क उड़ाते हैं| ऐसा ही एक मामला अभी गुजरात के सूरत सिटी से सामने आया है| गुजरात के सूरत शहर में ग’णेश चतुर्थी के मौके पर बने एक पं’डाल में भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष फिल्मी गानों पर खुले’आ’म शरा’ब पी’ते और दूसरो को पिला’ते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद गुजरात पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्ता’र किया है।

पुलिस ने बताया कि महिधरपुरा थाने के गोलवाड़ इलाके के पं’डाल के इस वीडियो के आधार पर पहचान कर सभी आठ लोगों को गिरफ्ता’र किया गया है। उन पर धार्मि’क भा’व’ना को ठे’स पहुंचाने का माम’ला द’र्ज किया गया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सूरत पुलिस के पीआरओ पीएल चौधरी ने बताया कि गुजरात प्रोहिबिशन ए’क्ट और अन्य धारा’ओं के तहत माम’ला दर्ज कर लिया है और जो इसमें आरो’पी पाए गए हैं फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस घट’ना से जुडी एक वीडियो भी सामने आयी है जिसको म’द्देनज़’र रखते हुए पुलिस ने उन आरोपि’यों को गिरफ्ता’र किया है|

बता दें कि वायरल हुए इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने फिल्मी गानों पर ना’च गा रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी खुलेआ’म एक दूसरे को शरा’ब भी पि’ला रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुजरात में पूर्ण रुप से श’राबबं’दी लागू है। इसके बावजूद खुले तौर पर लोगों द्वारा सरकार के इस नियम का उल्लं’घ’न किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि पूरे सूरत में 60 हजार से अधिक छोटे बड़े गणेश पंडाल स्थापित किए गए हैं।