गुरुग्राम में मुस्लिम युवक को पाकिस्तानी कहकर जबरन दाढ़ी काटी, देशभर के मुस्लिमों में गुस्सा

देश को शर्मसार करदेने वाला मामला सामने आया है हरियाणा के गुरुग्राम में, जहाँ आज एक मुस्लिम युवक को पाकितानी बोलकर उसकी सुन्नत की निशानी मतलब के दाढ़ी काट दी.

कुछ लोगों द्वारा इस मुसलमान नौजवान को पाकिस्तानी बोलकर उसके साथ मारपीट करने के बाद भीड़ में से 3 लोग इसको पकड़कर एक हज्जाम की दूकान पर ले गए जहाँ उसकी दाड़ी काटने को कहा. हज्जाम ने बवाल होता देख उसकी दाड़ी काटने से पहले तो मना किया जिसके बाद इन्होने उसके साथ भी मारपीट की.

पीड़ित जब इस मामले की शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस इस मामले में आनाकानी करके बचती रही लेकिन फिर ये मामला तूल पकड़ते देख बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.

फिलहाल इस मामले में अभी 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने की खबर सामने आयी है. जफरुद्दीन नामक युवक की भगवा संगठन के लोगों ने उसकी दाढ़ी देख उस पर पाकिस्तानी कहते हुए टिप्पणी करने लगे थे. जिसके बाद वे उसे एक नाई की दुकान में ले गए.

जब नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना किया तो इन गुंडों ने नाई और इस युवक की बुरी तरह से पिटाई भी कि और जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध कर उसी नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी. इसके बाद ये सभी लोग वहां से फरार हो गए.

गुरुग्रं में हुयी इस घटना को लेकर पीड़ित और उसके परिवार वाले बहुत ही ज्यादा निराश हैं. बाकी पुलिस इस मामले की और ज्यादा छानबीन में लगी हुयी है. लिखे जाने तक इस केस में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना अभी नहीं मिली है.