VIDEO: मीडिया द्वारा मुस्लिमों के खिलाफ फैलाई नफरत घर-घर जा पहुंची, नाम पूछकर सब्जी वाले को बे’रह’मी से पी’टा

कोरोना की इस महा’मा’री ने पूरा विश्व त्राहिमाम मचा रखा है, ऐसे समय में सभी को एक जुट होकर इस महा’मा’री के खिलाफ ल’ड़ा’ई लड़ना है लेकिन देश के अधिकांश चैनल दिन रात एक वर्ग विशेष के खिलाफ प्लांट और फेक खबरें प्रसारित कर रहा हैं, इन चैनलो ने कोरोना जैसी महा’मा’री में भारत में सां’प्रदा’यि’कता की महा’मा’री फैलाना शुरु कर दी है, जो भारत के लिए बेहद ख’तर’ना’क साबित हो रहा है और इसके नतीजे भी सामने आने लगे है।

दरअसल, आज कल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक गरीब ठेले वाले को एक शख़्स द्वारा बु’रीत’रह पी’ट’ता नज़र आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख़्स पहले सब्ज़ी वाले से उसका नाम पूछता है। और जैसे ही सब्ज़ी वाला अपना नाम मोहम्मद सालिम बताता है, तो वह शख़्स उसपर टूट पड़ता है।

वीडियो में सब्जी वाले की पि’टा’ई कर रहा शख्स ठेले वाले से पूछता है कि तू टीवी नहीं देखता क्या? िर जमक’र ला’ठी से म’र’ता जाता है और इस दौरान वह उसके धर्म को निशाना बनाते हुए कहता है कि तुम लोग जि’हा’द कर रहे हो। अब इस इलाके में दोबारा मत दिखना।

आपको बता दें वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की अभी पुस्टि नहीं हुई है की यह वीडियो किस जगह का है लेकिन जहाँ का भी है, यह देश के भाईचारे के लिए बे’हद ख’तर’ना’क है।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली के बवाना से एक ऐसा मामला सामने आया था की जिसे सुनकर हर कोई स’न रह गया दरअसल, दिल्ली के बवाना जहाँ कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में लोगों ने 22 वर्षीय युवक के साथ क’थित तौर पर मा’रपी’ट की जिससे उसकी मौ#त हो गई।

हलाकि पुलिस ने इस मामले पर तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस वक्त देश की सबसे बड़ी महा’मा’री मीडिया बनती जा रही है. मीडिया लगातार एक वर्ग को टारगेट कर रही है जैसे देश में कोरोना वायरस किसी और जगह से नहीं बल्कि मुसलमानों ने ही फैलाया है।