हिन्दू जागरण मंच की खुले आम धमकी, सड़क पर हनुमान चालीसा रोका तो डीएम को जलाकर भस्म…

अलीगढ़: सड़क पर हनुमान चालीसा व नमाज पर प्रतिबंध संबंधी डीएम के आदेश को लेकर प्रशासन भले अलर्ट है, लेकिन हिंदू जागरण मंच ने इसे ठुकरा दिया है। शुक्रवार की देर शाम एक कार्यक्रम के बाद मंच के प्रदेश महासिचव सुरेंद्र सिंह भगौर ने अलीगढ़ डीएम को लेकर विवादित बयान दिया है। सड़क पर हनुमान चालीसा और आरती पर रोक लगाने के डीएम के आदेश पर नाराजगी जताते हुए कहा कि डीएम कौन होते हैं रोक लगाने वाला।

प्रदेश महासिचव सुरेंद्र सिंह भगौर ने कहा की हनुमान जी ने लंका को भस्म कर दिया था। अगर डीएम ने ऐसा किया तो जलाकर भस्म कर देंगे। पूरे ब्रज प्रांत में सड़क पर आरती होगी देखें कहां कहां डीएम रोकते हैं। इस पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने हिंदू जागरण मंच के प्रदेश महासचिव भगौर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के आदेश सीओ को दिए हैं।

Image Source: Google

जागरण डॉट कॉम की खबर के अनुसार सड़क पर हनुमान चालीसा और आरती पर रोक लगाने के डीएम के आदेश पर नाराजगी जताते हुए कहा कि डीएम कौन होते हैं रोक लगाने वाले। रावण ने भी राम भक्त हनुमान को रोकने के लिए पूंछ में आग लगाने की चेष्टा की थी। हनुमान जी ने लंका को भस्म कर दिया था। डीएम ने ऐसा किया तो जलाकर भस्म कर देंगे।

इस पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने हिंदू जागरण मंच के प्रदेश महासचिव भगौर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के आदेश सीओ को दिए हैं। भगोर ने सवाल उठाया कि क्या हिंदुओं के दमन के लिए सारे नियम-कायदे बनाए गए हैं।

हम ऐसे नियमों को नहीं मानेंगे। उन्होंने दावा किया कि अलीगढ़ में शुक्रवार को भी कई जगहों पर सड़कों पर नमाज अदा की गई। डीएम रोक नहीं पाए। मदरसों में हथियार मिल रहे हैं। कई क्षेत्रों में हिंदुओं का पलायन हो रहा है, यह खतरे की घंटी है। आंतरिक खतरों से निपटने के लिए हिंदू समाज को तैयार रहना चाहिए।