Home desh Video: हार के बाद फैन्स सरफराज को बोले “तारिक जमील के साथ तब्लीग में जाओ” !

Video: हार के बाद फैन्स सरफराज को बोले “तारिक जमील के साथ तब्लीग में जाओ” !

Video: हार के बाद फैन्स सरफराज को बोले “तारिक जमील के साथ तब्लीग में जाओ” !

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया 16 जून का मैच बड़ा ही रोमांचक था जैसा कि सभी लोगों को पहले से पता था कि पाकिस्तान का जीतना नामुमकिन है फिर भी इस नतीजे को देखने के लिए लोग बड़े रोमांचित हो उठते हैं, और अपने देश में भी दुनियाभर के इस्लामिक देशों में भी इस मैच को बड़े बेसब्री के साथ इंतजार किया जाता है कि कब भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच होगा.

पिछले काफी समय से हम लोग देख रहे हैं कि जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच होता है तो उससे पहले सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बंद कर दोनों ही देशों से एक दूसरे के खिलाफ चुटकुले बनाते हैं इस बार का मैच भी बड़ा ही शानदार था रोहित शर्मा ने अपने लाजवाब शतक से पाकिस्तान को 89 रन से शिकस्त दी थी.

Pakistani meme

हमारे भारत की टीम में भी काफी मजबूत हो चुकी है दुनिया की बड़ी से बड़ी टीम भी क्रिकेट खेलते वक्त भारत से हार का डर सताने लगता है दोस्तों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें पाकिस्तान के ही फैंस पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान सरफराज अहमद को उनके खराब प्रदर्शन के चलते हुए तमाम डोंट कस रहे हैं और ताने मार रहे हैं.

Sarfaraz Ahmed

यह भी अपने आप में काफी मजेदार बात है कि 1992 के बाद से वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत से कभी नहीं जीत पाया और इस तरह से इस बार यह लगातार सातवीं बार हारे हैं.

भारत-पाक मैच का अपना रुतबा है इधर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को उनके फैंस गुस्से और झल्लाहट में बुरा भला बोल रहे हैं.

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस पीछे से चिल्ला रहे हैं सरफराज मोटा हो गया है और अपने पीएम इमरान की बात भी नहीं सुनी है अब वह तेरा क्या करेगा जबकि टॉस जीतने के बाद तुझे बैटिंग करना चाहिए था वह क्यों नहीं की.

और एक दूसरे फैंस की आवाज आती है कि सरफराज तुझे तो तबलीग जमात में चला जाना चाहिए तारिक जमील के साथ, कोई मौलाना तारिक जमील से कहो की इसे उठा ले जाय.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here