अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर दिया शर्मनाक बयान

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटा कर कश्मीर और लद्दाख को दो केंद्र शासित प्रदेश में बाट दिया है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के जोक्स शेयर कर रहे हैं। कोई वहां प्लॉट खरीदने की बात कर रहा है तो कश्मीरी लड़कियों से शादी करने की। वही इसको लेकर कुछ लोग जश्न भी मना रहे हैं। वही मोदी सरकार के इस फैसले को पूरा देश एक बेहतर कदम मान रही है।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने संबंधी केंद्र सरकार के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओ द्वारा बक्वास बयान बाजी जारी है हाल ही में यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक बिक्रम सोनी द्वारा विवादित बयान का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद बबाल मच गया था की अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्ट्रर ने कश्मीर की लड़कियों को लेकर विवादित बयान दे दिया।

Image Source: Google

खट्टर ने कहा कि आर्टिकल 370 निरस्त होने से कश्मीर से लड़कियों को शादी के लिए लाया जा सकता है। एक कार्यक्रम में खट्टर ने कहा, हमारे मंत्री ओपी धनखड़ अकसर कहते हैं कि वह बिहार से बहू लाएंगे। इन दिनों लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। अब हमलोग कश्मीर से बहू लाएंगे।

वही इससे पहले भी बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा था कि देश के मुसलमा’नों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं।

बता दें यह पहली बार नहीं कि खट्टर ने विवादित बयान दिया हो। पिछले साल भी दु’ष्क’र्म को लेकर खट्टर ने ऐसी बातें कहीं थीं, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। उस वक्त खट्टर ने कहा था, सबसे बड़ी चिंता यह है कि ये घटनाएं जो हैं दु’ष्क’र्म और छेड़छा’ड़ की 80 से 90 फीसदी जानकारों के बीच में होती हैं।

काफी समय के लिए इकट्ठे एकसाथ घूमते हैं एक दिन अनबन हो गई उस दिन उठाकर एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मुझे दु’ष्क’र्म किया। खट्टर के इस बयान पर काफी किरकिरी भी हुई थी।