मुख्तार अंसारी के बरी होने पर हिं’दू भाईयों ने मंदिरों में की पूजा अर्चना, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

उत्तर प्रदेश की सबसे बड़े राजनीतिक ह$त्याकां’ड 29 नवंबर 2005 को तत्कालीन मोहम्मदाबाद से भाजपा विधायक कृष्णानंद राय सहित सात लोगों की बसनिया चट्टी के पास गोलियों से भूनकर ह@त्या कर दी गई थी, जिसके बाद पूरे जनपद ही नहीं बल्कि पूर्वांचल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। विधायक ह$त्या मामले में सीबीआई जांच का आदेश हुआ। इस केस का ट्रायल गाजीपुर के बजाय प्रदेश से बाहर के कोर्ट में चलाने की अनुमति वर्तमान विधायक व कृष्णा नंद राय की पत्नी ने मांग की थी।

जिसके बाद से दिल्ली के सीबीआई कोर्ट में केस चल रहा था और बुधवार को इस मामले में दिल्ली की सीबीआई कोर्ट ने विधायक मुख़्तार अंसारी और उसके सांसद भाई अफजाल अंसारी व अन्य आरोपियों को सबूतों के अभाव में संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया। बाहुबली मुख्तार अंसारी के बरी होने के बाद समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया गया। समर्थकों ने एक दूसरे को खूब मिठाई खिलाकर बधाई दी।

बता दें दिल्ली की सीबीआई कोर्ट बरी होने के बाद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफजाल अंसारी के गृहजनपद गाजीपुर के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के शुमेश्वर महादेव मंदिर स्थान महदेवा हनुमान मंदिर शहनिन्दा में सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने अपने साथियो के साथ इन मन्दिरों में जाकर पूजा अर्चना की।

समर्थकों ने मिठाईया बाँटकर खुशी का इजहार किया जमानियाँ के में दरौली के हनुमान मंदिर मे जाकर पुजारी विजेंद्र पांडेय के हाथों हवन यज्ञ किया गया और इस न्याय की जीत के लिये बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं की वन्दना की गयी। वही मीडिया से बात चित के दौरान अनिल यादव ने कहा की ये असत्य पर सत्य की जीत है।

पिछले 14 सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय जरूर मिलेगा हम सभी समर्थकों ने भगवान से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हो गई है।

इसलिए हम सभी भगवान बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने यहाँ आये है और प्रार्थना करते है कि बाकी मुकदमों मे भी बरी होकर मुख्तार अंसारी जल्द ही हम लोगो के बीच मे आये।

Leave a comment