VIDEO: हिंदू महासभा के चर्चित नेता कमलेश तिवारी की ह’त्या, मिठाई के डिब्बे में लाए थे मौ’त का सामान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की ह’त्या दिन दहाड़े कार्यालय में घुस कर ह’त्या करने का मामला सामने आया है| जिसको लेकर पूरे राज्य में अफरा-तफ’री का माहौल देखने को मिल रहा है, कमलेश तिवारी के मानने वाले आक्रोश पूर्त नज़र आ रहे हैं साथ ही इलाक़े में पुलिस बल तैनात कर दिया है| बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी को शुक्रवार 18 अक्टूबर को लखनऊ स्थित उनके दफ्तर में घुसकर बदमा’शों द्वा’रा गो’ली मा’र दी गयी।

जानकारी के मुताबिक़ अपने वि’वादि’त बयानों और मुस्लि’म विरो’धी सोच को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले नेता कमलेश तिवारी उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने कुछ साल पहले इस्लाम के पैगम्बर पर विवा’दित बयान दिया था। बता दें कि उनकी सोच इस बयान को लेकर उन पर मुकद’मा भी चल रहा है।

यूपी के सीतापुर जिले के रहने वाले कमलेश तिवारी कई बार विवा’दों में आ चुके थे जिसके लिए वह दो बार गिरफ्तार भी हुए थे। साथ ही तिवारी पर कुछ पत्रकारों को डरा’ने धमका’ने के भी आरो’प लगे हुए थे।

इतना ही नहीं कमलेश तिवारी ने एक बार तो महात्‍मा गांधी के ह’त्‍यारे नाथूराम गोडसे के सम्‍मान में मंदिर बनवाने का ऐला’न किया था। साथ ही काशी विश्‍वनाथ मंदिर इलाके में स्‍थ‍ित एक मस्‍ज‍िद को लेकर आ’पत्‍त‍ि’जनक टिप्‍पणी के कारण भी वे चर्चा में बने हुए थे।


उनकी क’ट्ठारबा’दी सोच और मुस्लि’म विरो’धी होने की वजह से कुछ साल पहले एक्टर आमिर खान की टिप्‍पणी को लेकर उन्होंने सिर कलम करने तक की मांग रखी थी जिसकी वजह से भी सोशल मीडिया और टीवी न्यूज़ आदि पर खूब चर्चाओं में आगये थी|

मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक़ इस वारदात को 2 बदमा’शों ने अंजाम दिया। लोगों ने बताया कि उन बदमाशों ने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए थे और दोनों बातचीत करते हुए कमले’श तिवारी के ऑफिस में घुसे थे जिसके बाद उन्होंने अचानक इस वारदा’त को अंजाम दिया।

 

पुलिस इन्वेस्टीगे’शन के चलते बताया जा रहा है कि दोनों बदमा’श ने मिठाई के डि’ब्बे में अस’हा व चा’कू छि’पा रखा था। उन्हों’ने पहले कमलेश का ग’ला रेता, उसके बाद गो’ली मा’र दी, जिसकी आवा’ज सुनते ही पूरे कार्यालय में भागदौ’ड़ म’च गयी।

साभार: #Jansatta