VIDEO: राजस्थान में लॉकडाउन की उड़ाई ध’ज्जियां, मंदिर के सामने कार्यक्रम में जुटे सैकड़ों लोग, वीडियो वायरल

देश में कोरोना वायरस संक्रमितों के कुल 3072 मामले सामने आए हैं। इनमें से 1023 निजामुद्दीन की मरकज से ही जुड़े बताये जा रह हैं। यह सभी केसेज देश के 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से सामने आए हैं। इनमें तमिलनाडु, दिल्ली, आंध्र प्रदेश तेलंगाना उत्तर प्रदेश राजस्थान जम्मू-कश्मीर महाराष्ट्र कर्नाटक असम उत्तराखंड हरियाणा हिमाचल प्रदेश केरल अरुणाचल प्रदेश झारखंड औऱ अंडमान निकोबार द्वीप समूह शामिल हैं।

आपको बता दें इस जमात में शामिल लोग देश भर में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. अब तबलीगी जमात जैसा ही एक आयोजन राजस्थान में करने का मामला सामने आया है. इस आयोजन में सैकड़ों लोग शामिल हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यह आयोजन बूंदी जिले के रामनगर इलाके में किया गया है।

लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ा कर तां’त्रि’कों ने यह आयोजन किया. इसमें तां’त्रिक करतब दिखा रहे थे, जिसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भी’ड़ इकट्ठा गई. इस इलाके में दो अलग अलग जगहों पर यह कार्यक्रम किया गया है. मंदिर के पास अनुष्ठान की खबर सुनकर गांव के लोगों की भी’ड़ जमा हो गई।

वही एक और वीडियो इसी इलाके के एक खुले गांव का है, जहां तीन तांत्रिक नं’गी त’लवा’रें लहराकर करतब दिखा रहे है. इनके करतब देखने के लिए गांव में सड़क पर और आस पास के घरों की छतों पर भारी भी’ड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लाखेरी पुलिस मौके पर पहुंची और भी’ड़ को हटाया.

 

चिंता की बात यह है कि इस कार्यक्रम में शामिल यदि किसी भी शख्स में कोराना का वायरस पाया गया तो इसका अंजाम क्या होगा आप खुद समझ सकते है.उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते 12 घंटों में कोरोना के एक दर्जन नए पॉजिटिव केस और सामने आए हैं।

इनके साथ ही राजस्थान में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 191 तक पहुंच गई है. शनिवार को नए पाए गए पॉजिटिव केसेज बांसवाड़ा चूरू, झुंझुनूं, भीलवाड़ा और बीकानेर के हैं. कोरोना पॉजिटिव एक महिला की बीकानेर में मौ’त हो गई है।