बॉलीवुड एक्टर का चौ’कीदार कैं’पेन पर नि’शाना, कहा- देश को जरूरत थी राजीव गां’धी की तरह

लोकसभा चुनाव 2019 के करीब होने के चलते सिया’सी मा’हौल  पूरी तरह से गर्म हो चूका है. सियासी तापमान अब सा’तवें असमान पर पहुंच चूका है. देश भर में लोकसभा चुनाव 11 अपैल से शुरू होने वाले है जो इस चुनाव का पहला चरण होगा. लोकसभा चुनाव इस बार सात चरणों में संपन्न कराए जाने वाले है. पहले चरण के मतदान में अब करीब 20 दिन ही शेष रह गए है ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने प्रचार कैंपन को भी रफ्तार पकड़ा दी है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने एक नए कैंपन की शुरुआत की है.

बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मैं भी चौकीदार कैं’पेन चला दिया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी जोरदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. रिएक्शन देने वालों में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है और बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

Image Source: Google

एजाज खान ने पीएम मोदी की इस कैंपेन को लेकर ट्वीट करके ती’खी प्रति’क्रि’या व्य’क्त की है. अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा है कि इससे हासिल क्या होगा और दिवं’गत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का भी जि’क्र’ किया है. इस तरह एजाज खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर निशाना साधते हुए एजाज खान ने लिखा कि मैं भी चौकीदार मुहिम से देश को क्या हासिल होगा? देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह शिक्षा और विज्ञान के प्रति जागरूकता लाने की. इस तरह एजाज खान ने चौकीदार मुहिम को लेकर अपनी राय जाहिर की और बीजेपी पर निशाना बनाया.

एजाज़ खान बॉलीवुड की कई फिल्मों से लेकर सलमान खान के बिग बॉस शो में भी नजर आ चुके है. वह अक्सर ही सामाजिक मामलों पर अपनी बेबाक राय देते रहते है. बता दें पीएम नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीएम मोदी समेत बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेताओं ने अपने ट्वीटर हैंडल में अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द भी जोड़ लिया है.