VIDEO: आर्टिकल 370 हटाए जाने पर पीएम मोदी पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- देश में एक और ‘महाभारत’ चाहते…

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को भारतीय संविधान से हटाने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख तथा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल किया कि क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं? दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने को लेकर एक बयान दिया है। जिसमे उन्‍होंने कहा कि राज्‍य से अनुच्‍छेद 370 हटाना संविधान के खिलाफ है मोदी सरकार को कश्मीरियों नहीं बल्कि कश्मीर की ज़मीन से प्यार है।

ओवैसी ने कहा की बिना कश्मीर और वहाँ के लोगों की राय जाने यह फैसला लेना बिलकुल गलत है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कश्मीर के लोग बहुत चालाक हैं। वह अचानक कभी कोई फैसला नहीं करते। मोदी सरकार अपनी ताकत के बल पर सारे फैसले कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि कश्मीर में लगभग 80 लाख लोग रहते हैं पर फिर भी वहाँ कोई टेलीफोन या इंटरनेट नहीं चल रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी यह झूठ कहते हैं कि किसी को वहाँ रोका नहीं गया। वहाँ की तो अभी यह इस्तिथी है की वहाँ इंटरनेट तो बहुत दूर की बात है लोग टेलीफ़ोन पर भी बात नहीं कर पा रहे हैं मोदी सरकार का यह कहना है की पूरे राज्‍य में दिवाली जैसा माहौल है। तो उन लोगों पर से पाब‍ंदियां क्यों नहीं हटाईं जा रही है । वो भी आपके साथ पटाखें छोड़ेंगे।

ज़ी न्यूज़ पर आई एक खबर के अनुसार हैदराबाद के सांसद श्री असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राज्‍य में कोई भी बाहर से जमीन नहीं ले सकता है। आप (मोदी जी) क्या करना चाहते हैं कश्मीर के साथ में बताता हूँ के आप क्या करना चाहते हैं। आप वही काम करना चाहते हैं, जो कई साल पहले चीन ने तिब्बत में किया था।

ओवैसी ने कहा कि हम अभी और 50 साल लड़ेंगे। ये कोई आम लड़ाई नहीं बल्कि यह हमारी सल्तनत की लड़ाई है। हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वो कर दिया जो तारीख में कभी किसी ने नहीं किया। जो लोग जो सरकार हिन्दुस्तान के संविधान की दुहाई देती थी आज उन्ही लोगों को अब अलगाववा’दी कर दिया है।