VIDEO: मैं पाकिस्तान जाकर करूंगी शो, अगर कोई रोक सकता है तो रोक के दिखाए, शिल्पा शिंदे

बॉलीवुड के मशहूर और जाने माने सिंगर मीका सिंग ने अपनी दोस्ती निभाते हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के रिस्तेदार की शादी में जाकर शो किया जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत ज़ोर से वायरल हो रहा है लोग जगह जगह इसका विरोध कर रहे हैं और मीका सिंग को बेन करने की मांग कर रहे हैं | लोगों का विरोध देख और मांग को मद्देनज़र रखते हुए बॉलीवुड अथॉरिटी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने मीका सिंग को बेन कर दिया था पर उसके बाद मीका सिंग के कई बार मनाने और माफ़ी मांगने की वजह से उन पर लगाया गया बेन अब हटा दिया गया है।

आपको बता दें कि मीका के माफ़ी मांगने के बाद भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है इस मुश्किल समय में मीका सिंग के सपोर्ट में आयी बॉलीवुड में भाभी जी के नाम से पहचाने जाने वाली टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने कहा की मीका सिंग ने जो किया था सही किया था सबको अपनी ज़िन्दगी जीने का अधिकार है मीका का सपोर्ट करते हुए शिल्पा ने सबको चुनौती दी है कि वह अब खुद भी पकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक के दिखाए।

Image Source: Google

स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक यह पता चला है कि मीका सिंग के सपोर्ट में आयी शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि उन्होंने माफी भले ही मांग ली हो लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोक सके. मैं यह नहीं जानती कि वह अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं लेकिन मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूं. मैं देखती हूं कि कौन मूझे रोकता है. अगर मुझे इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी तो मैं ऐसा जरूर करूंगी. हम अपने आप को स्वतंत्र कहते हैं लेकिन क्या सच में हम स्वतंत्र हैं?

इसी के साथ शिल्पा ने आगे कहा, मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि मीका सिंह ने उस क्राइम के लिए माफी मांगी, जो उन्होंने किया ही नहीं था. लेकिन मैं समझ सकती हूं कि यह निर्णय लेने के लिए उनपर दबाव बनाया गया होगा. मैं यह पूछती हूं कि इन संगठनों को किसने अधिकाकर दिया है कि वह लोगों को बैन कर सकें और उनसे माफी मांगने के लिए दबाव बना सकें यह सब मेरे साथ भी हुआ था।

शिल्पा ने आगे कहा की जब इन संगठनों ने लोगों को मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि उनके इस निर्णय के बाद भी मैंने वो नहीं किया जो वे चाहते थे. आज मैं किसी भी संगठन से जुड़ी नहीं हूं, लेकिन मैंने काम करना बंद नहीं किया है. इसलिए अगर किसी को लगता है कि उनके बैन ने मेरे करियर को खत्म कर दिया है, तो निराश करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है।

शिल्पा शिंदे ने कहा कि पाजी आपने कोई गलती नहीं की है और ना ही कोई आपको बैन कर सकता है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है क्योंकि सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं और इनका खुद का कोई वजूद नहीं है। शिल्पा ने कहा कि आपने अपनी दोस्ती निभाई और आपको वीजा मिला तभी आप गए।

साभार: #NDTVIndia