VIDEO: ईद की बधाई देने मिठाई लेकर भोपाल शहर काज़ी के घर पहुँची साध्वी प्रज्ञा, फिर क्या हुआ आप खुद देखिए

मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा चुनाव से नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ईद उल फितर की मुबारकबाद देने के लिए मुसलमानों के बीच पहुँची और ईद की हार्दिक बधाई पेश दी. खबरों के अनुसार बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ईद की बधाई देने के लिए भोपाल के शहर काजी के घर पर पहुंची जहां उनका मुसलमानों ने स्वागत किया.

इस मौके पर साध्वी अपने साथ मिठाई का डिब्बा लेकर शहर काजी सैय्यद मुश्ताक अली नदवी के घर पहुंचीं थी. जहां उन्होंने सभी मुस्लिमों को ईद की मुबारकबाद दी. शहर काजी का इस्तकबाल करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने परिवार के बच्चों का भी अपने हाथों से मुंह मीठा कराया और उनसे बातचीत भी की.

Image Source: Google

इसके बाद साध्वी ने परिवार की महिलाओं से भी मुलाकात की. करीब 20 मिनट तक प्रज्ञा ठाकुर शहर काजी के घर रुकी. वहीं इस दौरान आजतक से बातचीत करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले उनके बारे में विपक्षी राजनैतिक दलों ने दुष्प्रचार किया गया जिसे जनता ने नकार दिया है.

उन्होंने बताया कि वह पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हासिल करने के लिए ही यहां आई हैं. वहीं ईद के मौके पर साध्वी के घर आने पर शहर काजी ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ईद के मौके पर वह आई जो काफी अच्छा कदम है और अब उनके साथ मिलकर भोपाल की बेहतरी के लिए काम करना है.

शहर काजी के घर से साध्वी के निकल जाने के बाद वहां मौजूद मुसलमानों ने जब आजतक ने बातचीत की तो उन्होंने भी कहा कि बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा से मिलकर उन्हें अच्छा लगा. उन्होंने सबसे अच्छे से बात की और चुनाव के दौरान जो कुछ भी सुनने को मिला था उनसे मिलकर वैसा बिल्कुल नहीं लगा.