अगर एजाज़ खान दोषी तो, कपिल मिश्रा, बबीता फोगाट और पायल रोहतगी अब तक जेल क्यों नहीं गए: पत्रकार

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार उन्हें अपने बयानों के चलते जेल तक की हवा खानी पड़ी है. वहीं अब एक बार फिर से एजाज खान सुर्खियों में आ गए हैं. एक बार फिर एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एजाज को अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।

दरअसल, बुधवार को फैंस से एक लाइव चैट पर बातचीत करने के दौरान एजाज़ खान ने कई ऐसी बाते कहीं थी, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आईं थी इसके बाद ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान ट्रेंड करने लगा था. लोग सोशल मीडिया पर एजाज़ की गिरफ़्तारी की मांग उठा रहे थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने शनिवार को एजाज़ खान को गिरफ्तार कर लिया है।

वही अब अभिनेता की गिरफ्तारी पर ट्विटर पर #ReleaseAjazKhan ट्रेंड चलाया जा रहा है. कई लोग एजाज की तुलना रेसलर बबीता फोगाट से कर रहे हैं. सालार ए हिंद’ ऊर्दू दैनिक के संपादक वासीउद्दीन सिद्दीकी सिलसिलेवार कई ट्वीट के माध्यम से गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कपिल मिश्रा प्रवेश वर्मा वारिश पठान अनुराग ठाकुर और बबिता फोगाट आखिर इन लोगों ने तो प्रेम भाईचारे इन्सानियत और मानवता पे बड़ा अच्छा लेक्चर दिया था अगर एजाज़ खान दोषी तो ये लोग बेकसूर कैसे हो गये?

वही संपादक ने एक अन्य ट्वीट कर कहा, कानून को मानने से इन्कार कौन कर रहा है? सरकार और कानून का रिश्ता सबको समझ में आता है? सरकार आँखे खोलकर काम करती है उससे भेदभाव हो सकता है? लेकिन कानून के आंखों पे पट्टी बंधी होती है आखिर उससे क्यों भेदभाव हो रहा है? एजाज को जेल और बबिता को खुली छूट?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, एक्टर एजाज खान को जेल और बबिता फोगाट को बेल? कानून सबके लिये एक होता है? मगर कड़ाई और ढिलाई तो आप सब समझते है? ये खेल तमाशा कब तक चलेगा? चाटुकारों का समर्थन बबिता फोगाट को मिला तो वो बाहर नफरत फैलायेगी? और एजाज को जनता का समर्थन मिला तो वो जेल जायेंगे?

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता एजाज खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने वि’वा’दित बयान दिया था वहीं सोशल मीडिया पर इसके बाद एजाज खान को अरेस्ट करने के लिए हैशटैग भी ट्रेंड होने लगा था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।